Move to Jagran APP

Aditya Roy Kapur संग डेटिंग के बीच Ananya Panday ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया- किस चीज से है नफरत

खो गए हम कहां एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है। आदित्य संग डेटिंग की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वह सिचुएशनशिप से नफरत करती हैं। जानिए उन्होंने डेटिंग लाइफ पर क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 30 Dec 2023 03:12 PM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग के बीच अनन्या पांडे ने किया ये खुलासा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Dating: बी-टाउन में इन दिनों अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। कॉफी विद करण सीजन 8 में आदित्य संग डेटिंग की खबरों को इशारों-इशारों में अनन्या ने कन्फर्म कर दिया था। वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने भी करण जौहर के शो में बयान दिया था कि वह इस वक्त सिचुएशनशिप में हैं। अब अनन्या ने कहा कि उन्हें सिचुएशनशिप पसंद नहीं है।

डेटिंग लाइफ पर अनन्या पांडे ने दिया बयान

अनन्या पांडे ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह सिचुएशनशिप में यकीन नहीं करती हैं और ना ही अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर डिस्कस करना सही समझती हैं। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अनन्या ने कहा-

मुझे सिचुएशनशिप से नफरत है। मुझे बस यह टर्म ही पसंद नहीं है। न मैं किसी डेटिंग ऐप पर हूं और ना मुझे सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करना पसंद है। मैं वह इंसान नहीं हूं, जो सोशल मीडिया पर एक अलग रिलेशनशिप स्टेटस होने का नाटक करूं।

यह भी पढ़ें- Kho Gaye Hum Kahan: दोस्तों को लेकर बहुत पजेसिव हैं Ananya Panday, बेस्ट फ्रेंड को लेकर शेयर किया मजेदार किस्सा

रिलेशनशिप को सीक्रेट रख रहे अनन्या और आदित्य

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले एक साल से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। साथ में वेकेशन मनाने से लेकर डिनर डेट और पार्टी में साथ देखे जाने तक, भले ही अनन्या और आदित्य अपने रिश्ते को लाख छुपाए, उनकी साथ में मौजूदगी उनके रिलेशनशिप का सबूत देने के लिए काफी हैं। कुछ दिन पहले दोनों न्यू ईयर वेकेशन के लिए साथ में निकले। हालांकि, ऑफिशियली दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे की हालिया फिल्म खो गए हम कहां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अनन्या के अभिनय को काफी पसंद किया गया। इसके बाद अनन्या द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर में दिखाई दे सकती हैं। बात करें आदित्य रॉय कपूर की तो वह सारा अली खान के साथ फिल्म मेट्रो इन दिनों में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Ananya-Aditya Break Up: शुरू होने से पहले ही खत्म हुआ अनन्या-आदित्य का रिश्ता? एक्ट्रेस के बयान ने मचाई खलबली