Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday को नहीं पसंद आई थी Liger की स्क्रिप्ट, डायलॉग्स पढ़कर हो गई थीं नाराज, बोलीं- 'यह सही नहीं'

Ananya Panday साल 2022 में फिल्म लाइगर (Liger) में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। दो साल बाद अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। उन्होंने स्क्रिप्ट के खिलाफ अपनी राय भी रखी थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 03 Sep 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने लाइगर की स्क्रिप्ट को लेकर की बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे ने साल 2019 में अपना अभिनय करियर शुरू किया था। पांच साल में उनकी चार फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं, जिनमें से सिर्फ दो ही हिट हो पाईं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वालीं अनन्या ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में भी काम किया, लेकिन यह भी बुरी तरह पिट गई। हाल ही में, उन्होंने लाइगर की स्क्रिप्ट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पुरी जगन्नाध के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। स्पोर्ट एक्शन ड्रामा में विजय देवरकोंडा के अपोजिट अनन्या ने तान्या का रोल निभाया था। इस फिल्म के लिए न केवल उन्हें बेकार एक्टिंग के लिए ट्रोल किया गया, जबकि फिल्म भी सुपरफ्लॉप हुई। फिल्म में दिखाए गए मिसॉजनिस्ट टोन के लिए इसकी आलोचना भी हुई अब अनन्या का कहना है कि उन्हें पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं थी और उन्होंने काफी बदलाव भी किए थे। 

अनन्या पांडे को पसंद नहीं थी स्क्रिप्ट

अनन्या पांडे ने सुचरिता त्यागी के साथ एक इंटरव्यू में लाइगर की स्क्रिप्ट को लेकर अपनी असहजता के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "जब भी मैं कोई स्क्रिप्ट पढ़ती हूं तो मेरे दिमाग में यह रेड फ्लैग वाली बात चलती है, जैसे ‘कोई भी जेन-जी (Gen-Z) व्यक्ति इस तरह नहीं बोलता।’ यह ठीक नहीं है। एक महिला के रूप में यह मेरा कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि मैं वह चेहरा बनूं और कहूं कि यह सही नहीं है।"

यह भी पढ़ें- शिव की भक्ति में डूबी नजर आईं Ananya Panday, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने साझा की खास तस्वीरें

Ananya Panday

अनन्या पांडे ने लाइगर में किए थे बदलाव

अनन्या पांडे ने आगे कहा, "अगर मैं ऐसा कहूंगी तो लोग सोचेंगे कि यह ठीक है। उदाहरण के लिए लाइगर में उस स्क्रिप्ट में बहुत सी चीजें थीं जहां मैं सोचती थी, ‘सुनो मैं यह कहने के लिए ठीक नहीं हूं। एक महिला के रूप में यह सही नहीं है।’ उन्होंने वाकई बदलाव किए और मैं खुश हूं कि मैंने उस समय अपनी राय रखी।"

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हार्दिक पांड्या संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम