Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday ने बहन Alanna को दिया सरप्राइज, बेबी बंप देख एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

Ananya Panday ने हाल ही में अपनी बहन अलाना पांडे के घर जाकर उनसे मुलाकात की है। इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अनन्या जैसे ही बहन के घर जाती हैं वह उनका बेबी बंप देख कर काफी खुश हो जाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अलाना से जेंडर रिवील पर भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 01 Apr 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे और अलाना पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके लिए मुंबई में एक ग्रैंड बेबी शावर का आयोजन किया गया था, जिसमें इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे।

अब हाल ही में 'मौसी' अनन्या पांडे ने बहन अलाना से मुलाकात की। इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप देख कर काफी खुश हो जाती हैं। अनन्या का रिएक्शन फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Orry ने शेयर की Alanna Panday के बेबी शावर की इनसाइड तस्वीरें, Ananya-आदित्य संग पोज देते आए नजर

अनन्या ने दिया बहन को सरप्राइज

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि अनन्या पांडे अपनी चचेरी बहन अलाना को सरप्राइज देने उनके घर जाती हैं। जैसे ही अनन्या घर में एंट्री करती हैं उसके बाद वह अलाना के बेबी बंप को देख कर कहती हैं कि ये इतना बड़ा क्यों है। इसके बाद दोनों हंसने लग जाती हैं।

इसके बाद अलाना कहती हैं कि चलो मैं बच्चे का जेंडर बताती हूं, जो तुम्हें पहले ही पता है। इस पर अनन्या कहती हैं कि तुमने ब्लू-व्हाइट थीम रखी थी, तो ये लड़का हो सकता है। ऐसे तो तुमने पिंक गाउन भी पहना था, तो बेटी भी हो सकती है।

वीडियो शेयर जेंडर किया था रिवील

इससे पहले अलाना पांडे ने एक जेंडर रिवील पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उन्होंने पति इवोर मैकक्रे के साथ मिलकर बताया है कि वह बेटे का स्वागत करने वाले हैं। वीडियो में देखने को मिला था कि अलाना और इवोर वाइन ग्लास से केक काटते हैं और केक अंदर से ब्लू कलर निकलता है, इसका मतलब कि बेबी बॉय आने वाला है।

बता दें कि अलाना भी जल्द एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाली हैं। वह करण जौहर की आने वाली अमेजन प्राइम सीरीज 'द ट्राइब' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Alanna Panday के बेबी शावर में पहुंचे Ananya Panday के ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें