Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या वाकई अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए सितारों को मिले थे पैसे, Ananya Panday ने बताई वजह

अनंत-राधिका (Anant- Radhika Wedding) की शादी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) के एनर्जेटिक डांस की चर्चा हर तरफ थी। एक्ट्रेस को काफी ज्यादा मस्ती करते हुए देखा गया। इसके बाद से ये अफवाह आने लगी थी कि सेलेब्स को शादी में शामिल होने के लिए पैसे दिए गए थे। अब इस पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका की शादी में अनन्या

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे (Call Me Bae) की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया और फैंस और व्यूअर्स से इसे काफी ज्यादा तारीफ मिल रही है। स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अब अपने एक्टिंग स्किल्स को काफी आगे तक ले आई हैं।

शादी में शामिल होने के लिए मिले थे पैसे

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की शादी को लेकर चल रही कई सारी अफवाहों पर लगाम लगाया है। अनंत और राधिका की शादी इसी साल 12 जुलाई को हुई थी। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और राजनेता तक इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बने थे। स्टार किड्स ने भी इस शादी में जमकर मस्ती की थी। अनंत की शादी में एक्ट्रेस ने बाराती बनकर खूब डांस किया था। इसके बाद से ये अफवाह उड़ी थी इन लोगों ने शादी में शामिल होने के लिए पैसे लिए थे। अब एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: नेगेटिविटी से खुद को कैसे दूर रखती हैं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने कहा- हर कदम पर लोग आपको जज करते हैं

अनन्या ने कहा- वो मेरे दोस्त हैं

मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में पैसे मिलने के सवाल पर अनन्या ने कहा, वो (अनंत और राधिका) मेरे दोस्त हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। जाहिर सी बात है मैं अगर अपने दोस्त की शादी में गई हूं तो दिल खोलकर नाचूंगी। मुझे प्यार का जश्न मनाना अच्छा लगता है।

इस दौरान अनन्या ने अनंत और राधिका की केमिस्ट्री पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि जब भी अनंत-राधिका एक दूसरे को देखते हैं तो उनके बीच सच्चा प्यार झलकता है। एक्ट्रेस ने कहा कि इस शादी की सबसे अच्छी बात ये थी कि सभी मेहमानो का गर्मजोशी से स्वागत हुआ। भले ही इतने सारे फंक्शन थे लेकिन सबको स्पेशल फील कराया गया।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनन्या पांडे पिछले काफी समय से आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशन में थीं। दोनों को अक्सर वेकेशन बिताने साथ जाते देखा गया था। हालांकि बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बाद में खबर आई कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे मार्च 2024 में अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद अब अफवाह है कि एक्ट्रेस वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: फिर W नाम का पेंडेंट पहने नजर आईं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने वॉकर ब्लैंको संग कंफर्म किया रिलेशन?