Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Call Me Bae में Ananya Panday ने रीक्रिएट किया कियारा आडवाणी का वायरल वेडिंग मोमेंट, फैंस ने कर दिया ट्रोल

Ananya Panday की पहली वेब सीरीज कॉल मी बे (Call Me Bae) रिलीज हो गई है। इस सीरीज में अभिनेत्री जेन-जी रईसजादी का किरदार निभा रही हैं। जैसे ही सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई एक सीन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। कॉल मी बे में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का वेडिंग मोमेंट दिखाई दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 07 Sep 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने रीक्रिएट किया कियारा आडवाणी का वेडिंग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी अनन्या पांडे (Ananya Panday) की पहली वेब सीरीज कॉल मी बे (Call Me Bae) रिलीज हो गई है। मिले-जुले रिव्यू के साथ अनन्या अपनी सीरीज को लेकर कई कारणों से चर्चा में हैं। इसमें से एक है अनन्या पांडे का कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का वेडिंग मोमेंट रीक्रिएट करना।

कियारा आडवाणी ने पिछले साल फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ सात फेरे लिए थे। ब्राइडल एंट्री हो या फिर मंडप पर हाथ जोड़ते हुए पोज देना हो, सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग मोमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लोगों ने न केवल बहुत पसंद किया था, बल्कि इस पर काफी रील्स भी बनी थी। अब मोमेंट को अनन्या ने अपनी वेब सीरीज में रीक्रिएट की है। 

अनन्या पांडे ने कियारा को किया कॉपी

कॉल मी बे के पहले एपिसोड में ही अनन्या पांडे का शादी का सीन दिखाया गया है। इसमें वह और उनके ऑन-स्क्रीन दूल्हेराजा अगस्त्य उर्फ विहान समत डिट्टो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्री की शादी रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं। कियारा की तरह लाइट पिंक लहंगा, ब्राइडल एंट्री, एक्ट्रेस की तरह डांस और सिद्धार्थ की तरह विहान का अपनी घड़ी देखना, यही नहीं इसमें मंडप पर दोनों ने सिद्धार्-कियारा की तरह एक-दूसरे को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday को नहीं पसंद आई थी Liger की स्क्रिप्ट, डायलॉग्स पढ़कर हो गई थीं नाराज, बोलीं- 'यह सही नहीं'

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का सिद्धार्थ-कियारा को कॉपी करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, "यह इतना अपमानजनक क्यों है? एक असली शादी को फिल्म के लिए रीक्रिएट करना, बॉलीवुड को मदद की जरूरत।" एक यूजर ने इसे क्रीप बिहेवियर बताया। वहीं, एक और यूजर ने इसे क्रिंज बताया। एक रेडिट यूजर ने यहां तक कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के पास अब कंटेंट की कमी हो गई है।

यह भी पढ़ें- Call Me Bae के प्रीमियर पर कार्तिक आर्यन ने Sara Ali Khan को लगाया गले, यूजर्स बोले- अब शादी कर लो बस