Move to Jagran APP

'ब्वॉयफ्रेंड' Aditya Roy के साथ ऐसी रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं Ananya Panday, बताई वजह

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी कौन सी फिल्म में काम करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने जिस फिल्म का नाम लिया उसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। अनन्या ने आदित्य के साथ रोमांटिक फिल्म में काम करने की वजह भी बताई है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jan 2024 11:41 AM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या को करनी है ऐसी फिल्म। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे (Ananya Panday) सिनेमा जगत की वो अभिनेत्री हैं, जिन्हें अपने अभिनय के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, लेकिन उन्होंने हार मानने की बजाय हर दिन खुद पर काम करके बेहतर बनाने की कोशिश की है। 'लाइगर' में अपने अभिनय से आलोचना सहने वाली अनन्या ने 'ड्रीम गर्ल 2' और 'खो गए हम कहां' से फैंस का दिल छुआ। 

अनन्या पांडे ने प्रोफेशनल लाइफ में तो सुर्खियां बटोरी हीं, निजी जिंदगी को लेकर भी हेडलाइंस में छाई रहीं। ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के बाद इन दिनों अनन्या एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बताया कि वह रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य के साथ उनकी कौन सी फिल्म करना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें- 'ब्वॉयफ्रेंड' Aditya Roy Kapur के लिए बहुत पजेसिव हैं Ananya Panday, रिलेशनशिप पर खोला ये बड़ा राज

अनन्या पांडे को आदित्य के साथ करनी है ये फिल्म

अनन्या पांडे ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'ओके जानू' (OK Jaanu) जैसी फिल्म में आदित्य के साथ बतौर एक्ट्रेस काम करना है। इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में अनन्या ने कहा- 

मैं ओके जानू फिल्म करना चाहूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत मजा आया और यह एक प्यारी सी मजेदार रोमांटिक लाइट फिल्म थी, जिसे वे अब और नहीं बना रहे हैं।

क्या अपनों के लिए आत्म-सम्मान को ताक पर रखती हैं अनन्या पांडे?

इसी इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने यह भी बताया कि वह अपने पार्टनर, फैमिली और फ्रेंड्स के लिए अपने आत्म-सम्मान को कई बार ताक पर रख चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा- 

मैं अपना आत्म-सम्मान बहुत से लोगों के हाथों में सौंपती हूं। न केवल मैं जिस व्यक्ति के साथ हूं, बल्कि एक एक्ट्रेस होने के नाते निर्देशक के हाथों में या मेरे परिवार के हाथों में, ऑडियंस के हाथों में। मैं ऐसी ही इंसान हूं। मैं लोगों को खुश करने वाली इंसान हूं और मैं चाहती हूं कि सब मुझे पसंद करें। मुझे इसका एहसास है, लेकिन मुझे लगता है कि अब इस पर एक्शन लेने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें- रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Aditya Roy के साथ ऐसा था Ananya Panday का लंदन वेकेशन, एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें