Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मॉर्डन दिखने वाली Ananya Panday दिल से हैं बिल्कुल देसी, नजर को दूर रखने के लिए अपनाती हैं देसी टोटके

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों ओटीटी पर छाई हुई हैं। कॉल मी बे के बाद उनकी थ्रिलर फिल्म CTRL भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है। पिल्म में उनके दमदार अभिनय की तारीफ हो रही है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बताया कि वो अंधविश्वासी हैं और नजर को मानती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:25 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे हर हफ्ते उतरवाती हैं मां से नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले दिनों प्राइम वीडियो पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कॉल मी बे (Call Me Bae) रिलीज हुई थी जिसमें उनकी काफी ज्यादा तारीफ हुई थी।

कैसी है अनन्या पांडे की CTRL?

अब एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म CTRL में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इसके प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। वहीं इसके फर्स्ट रिव्यू की बात करें तो क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग को दमदार बताया है। वहीं अंदाज में एकदम मॉर्डन दिखने वाली अनन्या पांडे दिल से एकदम देसी हैं। इस बात सबूत हाल ही में वायरल हो रहे उनके एक वीडियो से मिला। अनन्या ने बताया कि वो बुरी नजर को मानती हैं और हर हफ्ते मां से अपनी नजर उतरवाती हैं।

यह भी पढ़ें: CTRL Review: सोशल मीडिया से ऑब्सेस्ड हो चुकी हैं Ananya Panday, फिल्म की कहानी में सबकुछ अनकंट्रोल्ड

हर हफ्ते उतरवाती हैं नजर

नेटफ्लिक्स इंडिया यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में रौनक रजानी से बात करते हुए अनन्या ने कहा,“मैं हर हफ्ते अपनी नजर उतरवाती हूं। मेरे घर में मेरी मेड ये मिर्ची वाला काम करती है। कहते हैं कि अगर मिर्ची जलती है और खूब ज्यादा स्मेल करती है तो मतलब आपको नजर लगी है। मुझे इसके पीछे का साइंस नहीं पता। मेरी मां ने मेरे यहां आने से पहले मेरे कान के पीछे दो काले टीके लगाए। लोगों को लगता होगा कि मेरे कान के पीछे कुछ गंदा लगा है, मैं शॉवर नहीं करती। लेकिन मेरी मां बार बार ऐसा करती है।"

CTRL में अनन्या पांडे ने नैला अवस्थी का किरदार निभाया है जबकि विहान समत जो मैस्करेनहास के किरदार में नजर आए। ये एक ऐसे कपल की कहानी है जो साथ में मिलकर खूब सारे वीडियोज बनाते हैं और इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। हालांकि जब इनका ब्रेकअप होता है तो कहानी में एक ट्विस्ट आ जाता है। ये फिल्म एक प्रश्न छोड़ती है कि एक ऐसी दुनिया में जहां डेटा शक्ति है,हमें अपना कितना हिस्सा ऑनलाइन साझा करना चाहिए और जब हम उस जानकारी पर नियंत्रण खो देते हैं तो क्या होता है?

यह भी पढ़ें: CTRL में Ananya Panday की परफॉर्मेंस देख शॉक हुए Anurag Kashyap, पोस्ट शेयर कर तारीफों के बांधे पुल