Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Roy Kapur से ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday ने बोल दी ऐसी भावुक बात, लोग बोले- 'खुद को संभालो...'

Ananya Panday के आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप की खूब चर्चा हुई। कई बार दोनों को साथ में वेकेशन एन्जॉय करते हुए भी स्पॉट किया गया। मगर उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। पिछले महीने दोनों के ब्रेकअप की खबरें आग की तरह फैल गई। अब अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस परेशान हो गये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 30 May 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने आदित्य संग ब्रेकअप के बीच कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे (Ananya Panday) पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों में अनन्या और आदित्य का अफेयर खूब सुर्खियों में रहा, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई।

कुछ समय पहले ही एक खबर आई कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अब अलग हो चुके हैं। तब से दोनों लाइमलाइट से थोड़ा दूरी बना हुए हैं। इस बीच 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस को उनकी चिंता हो रही है।

आदित्य संग ब्रेकअप के बीच बोलीं अनन्या

दरअसल, सोशल मीडिया स्टार ओरी (Orry) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में वह सभी से पूछ रहे हैं कि उन्होंने हाल ही में क्या चीज खोई है। इस वीडियो में अनन्या पांडे भी नजर आईं। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी आत्मा खोई है।" अब एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे आदित्य संग ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

अनन्या पांडे के लिए फिक्रमंद हुए फैंस

कई यूजर्स को अनन्या पांडे उदास लगीं। लोगों ने उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दी। एक यूजर ने कहा, "अनन्या, रोना नहीं बेटा।" एक ने कहा, "अनन्या मजबूत रहो।" एक यूजर ने कहा, "अनन्या जल्दी ठीक हो जाओ।" एक और ने लिखा, "मेरी आत्मा, बहुत पर्सनल है।" एक ने कहा, "अनन्या बहुत उदास लग रही हैं।" सोशल मीडिया पर लोग अनन्या पर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- KKR की जीत के बाद पार्टी करने निकल पड़ीं सुहाना खान, BFF अनन्या-शनाया संग ट्रॉफी पकड़े खिंचवाई ग्लैमरस फोटो

अनन्या पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आखिरी बार अनन्या पांडे को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गये हम कहां' में देखा गया था। जल्द ही वह 'द अनटोल्ट स्टोरी ऑफ सी शंकरण नायर' में दिखाई देंगी। वह वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में, उनकी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call Me Bae) की रिलीज डेट से पर्दा उठा है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी। 

यह भी पढ़ें- बिकिनी फोटो पर Ananya Panday की हुई फजीहत, चंकी पांडे की बेटी को लेकर यूजर्स बोले- शोहरत पाने के लिए...