Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर W नाम का पेंडेंट पहने नजर आईं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने वॉकर ब्लैंको संग कंफर्म किया रिलेशन?

अनन्या पांडे ने फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में भी डेब्यू कर लिया है। उनकी कॉल मी बे बीते दिन 5 सितंबर को ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। एक्ट्रेस की काफी ज्यादा तारीफ भी हो रही है। वहीं अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने पहना W नाम का लाकेट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे इन दिनों अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे (Call Me Bae) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ये अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है और इसे ऑडियंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन अब एक और खास वजह है जिसकी वजह से अनन्या ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

पिछले दिनों चर्चा थी कि आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस किसी वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। दोनों को साथ में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था जिसके बाद से ये अफवाह आई थी।

यह भी पढ़ें: नेगेटिविटी से खुद को कैसे दूर रखती हैं Ananya Panday, एक्ट्रेस ने कहा- हर कदम पर लोग आपको जज करते हैं

अनन्या के पेंडेंट ने खींचा ध्यान

दरअसल एक्ट्रेस को हाल ही में W नाम का पेंडेंट पहने देखा गया जिसके बाद से वॉकर का नाम फिर से सुर्खियों में आने लगा। रेडिट पर अनन्या की एक फोटो वायरल हो रही है और लोगों का मानना है कि अनन्या के पेंडेंट का वॉकर से कनेक्शन है।

Ananya Panday wearing rumoured bf Walker Blanco's initial 👀

byu/funnymemer68 inBollyBlindsNGossip

शादी में साथ किया डांस

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही अनन्या की निजी जिंदगी सुर्खियों में है। इस साल की शुरुआत में हाई-प्रोफाइल शादी में जब से उन्हें ब्लैंको के साथ देखा गया उनकी डेटिंग की खबरें लगातार आ रही हैं। दोनों को बारात में साथ में डांस करते हुए भी देखा गया था।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस की सीरीज रिलीज होने के बाद रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड वॉकर ने अनन्या की तारीफ भी की थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया था। वॉकर ने अनन्या की सीरीज कॉल मी बे का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- Heyy Baeee...इसमें उन्होंने अनन्या को टैग भी किया था। इस पोस्ट के बाद से दोनों की डेटिंग की खबरों ने फिर से तूल पकड़ा।

यह भी पढ़ें: अगर एक्ट्रेस नहीं होतीं Ananya Panday तो खोलतीं दुकान, बताया किस चीज से है सबसे ज्यादा प्यार