Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हार्दिक पांड्या संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी गर्ल्स नाइट की तस्वीरें साझा कीं जिसमें उनका प्यारा पालतू कुत्ता भी नजर आ रहा है । बता दें अनन्या पांडे ( Ananya Panday ) अभिनेता आदित्य रॉय कपूर )Aditya Roy Kapur) संग अपने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन फोटोज शेयर करती है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे की नई तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे ने महज 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों अभिनेत्री अपनी हालिया तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। इन फोटोज को देखकर यूजर्स का कहना है कि वह काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं। 

अनन्या पांडे की मिरर सेल्फी

अनन्या पांडे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर संग अपने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इस गम से उबरने की पूरी-पूरी कोशिश कर रही हैं। ऐसे मे अभिनेत्री अपने काम के साथ-साथ दोस्तों के साथ वक्त गुजार रही हैं और पार्टीज भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी में मिस्ट्री मैन की बांहों में दिखीं Ananya Panday, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वह ग्रे कलर की बॉडीफीट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ सटल मेकअप और बन हेयरस्टाइल लुक कैरी किया था। इस दौरान अनन्या को अपना ये लुक बेहद पसंद आया और उन्होंने मिरर सेल्फी ली और कैप्शन में लिखा- गर्ल्स नाइट।

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

एक्ट्रेस की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- ये आपकी बेस्ट फोटो हैं। दूसरे यूजर ने लिखा-  माय ड्रीम गर्ल। इसके अलावा कई लोगों ने एक्ट्रेस का नाम हार्दिक पांड्या संग जोड़ा है। 

हार्दिक पांड्या संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

बता दें, हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में एक साथ डांस करते देखा गया था। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। ऐसे में लोगों ने दोनों का नाम एक साथ जोड़ना शुरू कर दिया। बता दें, इसी साल हार्दिक का तलाक हुआ है और अनन्या का ब्रेकअप।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब जल्द ही 'कॉल मी बे' ओटीटी सीरीज में नजर आने वाली हैं। जो इशिता मोइत्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित है, जिसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, विहान समत, वरुण सूद, मुस्कान जाफरी, लिसा मिश्रा, निहारिका लायरा दत्त और मिनी माथुर भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-  Anant-Radhika Wedding: दोस्त की शादी में अनन्या पांडे ने लगवाई मेहंदी, ब्लू लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत