Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिव की भक्ति में डूबी नजर आईं Ananya Panday, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने साझा की खास तस्वीरें

अनन्या पांडे (Ananya panday) अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं ।  आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अनन्या का नाम हार्दिक पांड्य के साथ जोड़ा गया था । हालांकि कुछ वक्त के साथ ये महज अफवाह की निकलीं । इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की है । 

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने की पूजा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में पांच साल हो चुके हैं और इन सालों में उन्होंने पर्दे पर कई हिट फिल्में दी हैं तो वहीं कुछ फ्लॉप भी साबित हुई। अपनी कामयाबी से एक्ट्रेस ने बीते साल मुंबई में अपना खुद का घर भी खरीदा था, जिसमें अब वो रहती हैं।

आए दिन एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर नए घर की फोटोज साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। सोमवार को उन्होंने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह शिव की भक्ति में नजर आईं।

अनन्या पांडे ने की शिव की पूजा 

देश भर में इन दिनों सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में हिंदू कैलेंडर में सावन का महीना बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। सावन के पूरे महीने में भगवान की पूजा होती है। ऐसे में अनन्या पांडे ने भी सोमवार को भगवान शिव की पूजा की और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने नए घर में शिव जी की पूजा की।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने गले में पहना AW नाम का पेंडेंट, फैंस की बढ़ गई कंफ्यूजन

इस फोटो में अनन्या  शिवलिंग के आगे हाथ जोड़कर फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ब्लू और व्हाइट सूट पहना हुआ है और अपने बालों को बन में बांधा हुआ है और कैप्शन में लिखा है- ‘सावन सोमवार।’ इसके अलावा दूसरी तस्वीर घर में पूजे जाने वाले शिवलिंग की क्लोजअप फोटो शेयर की गई है।  

एक्ट्रेस की मां ने किया कमेंट

अनन्या की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ उनकी मां ने भी कमेंट किया है। भावना पांडे ने लाल दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोटिकॉन बनाया है। 

क्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं अनन्या ?

अनन्या पांडे की निजी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में रही है। इन दिनों उनका नाम ब्वॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको से जुड़ता नजर आ रहा है।  एक्ट्रेस को अंबानी वेडिंग में वॉकर ब्लैंको के साथ स्पॉट किया गया था। तब से उनकी डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक एक्ट्रेस ने कोई टिप्पणी नहीं की है। 

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या नहीं Walker Blanco को डेट कर रही हैं Ananya Panday? वायरल हुई थी पेंडेंट वाली तस्वीर