Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की सेरेमनी में Ananya Panday को भी लगी हल्दी, Sara Ali Khan को छोड़ इसके साथ की जमकर मस्ती

Anant Ambani और Radhika Merchant के इन दिनों शादी के फंक्शन चल रहे हैं। 5 जुलाई को संगीत समारोह था और सोमवार को हल्दी सेरेमनी ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट की गई। इस हल्दी फंक्शन में बी-टाउन के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अब राधिका और अनंत की हल्दी फंक्शन से अनन्या पांडे की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं। देखिये यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 09 Jul 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
राधिका-अनंत की हल्दी में दिखीं अनन्या पांडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में इस वक्त छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी की धूम है। अनंत 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में जुलाई के शुरुआती हफ्ते में ही शुरू हो गई थीं।

अंबानी परिवार में हर फंक्शन को एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन कैसे लैविश न हों। जामनगर और ग्रीस में प्री-वेडिंग पार्टी करने के बाद मुंबई में दोनों की शादी की रस्में हो रही हैं। संगीत पार्टी के बाद 8 जुलाई को अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी (Anant-Radhika Haldi Ceremony) थी। इस पार्टी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) समेत कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की।

हल्दी में डूबीं अनन्या पांडे 

अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी को एंटीलिया में सेलिब्रेट किया गया। यह हल्दी सेरेमनी कम और होली पार्टी ज्यादा थी। सभी सेलिब्रिटीज सज-धजकर फंक्शन में पहुंचे और अंदर जाकर उन्होंने कपड़े बदलकर हल्दी के रंग में खूब मस्ती की। इस पार्टी से अनन्या की भी फोटोज वायरल हो रही हैं। एक फोटो में वह ओरी, शनाया और खुशी समेत फ्रेंड्स के साथ हल्दी में डूबी हुई दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika ने होली की तरह मनाई हल्दी सेरेमनी, रणवीर और सलमान पर भी चढ़ा रंग, देखें वीडियो

Ananya Panday

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (अनन्या पांडे)

बेस्टी के साथ अनन्या की मस्ती

एक और तस्वीर में अनन्या पांडे अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ पोज दे रही हैं। इसमें अनन्या, शनाया के गर्दन पर हाथ रखकर फनी तरीके से फोटो क्लिक करा रही हैं। वह येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट लैगिंग्स में दिख रही हैं। इस फोटो के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, "और मेरी बहन शनाया के साथ सब कुछ पीला था।"

Ananya Shanaya

मालूम हो कि अनन्या पांडे, अनंत और राधिका की हल्दी में बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पहुंची थीं, लेकिन शेयर की गईं इनसाइड फोटोज में कहीं भी सारा नहीं दिख रही हैं। उनकी सारी फोटोज में शनाया दिख रही हैं। वह अनारकली सूट पहनकर फंक्शन में आई थीं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Haldi Ceremony: सलमान खान से लेकर सारा अली खान तक, सजधज कर ये सेलेब्स पहुंचे एंटीलिया