Move to Jagran APP

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Aditya Roy के साथ ऐसा था Ananya Panday का लंदन वेकेशन, एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने लंदन गई थीं। एक्ट्रेस ने अब वेकेशन से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। स्कैटिंग करने से लेकर बुक रीडिंग घूमने-फिरने और स्वादिष्ट भोजन तक अनन्या ने लंदन में एक खूबसूरत पल बिताया जिसकी झलक उनके पोस्ट से साफ दिखाई देती है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Jan 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे ने लंदन वेकेशन से दिखाईं खूबसूरत झलकियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की ग्लैमरस क्वीन अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ अपने डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं। भले ही अनन्या और आदित्य ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन उनके जेस्चर्स रिलेशनशिप को कन्फर्म करने के लिए काफी हैं। 

लंदन में अनन्या और आदित्य ने मनाया था नया साल

हाल ही में, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नया साल मनाने के लिए लंदन गए थे। लंदन से रूमर्ड कपल की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो भी सामने आई थी, जिसमें दोनों दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आए थे। इस फोटो में अनन्या और आदित्य को ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए भी देखा गया था। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कन्फर्म हो गया था कि दोनों साथ में लंदन गए थे। 

Ananya and Aditya

यह भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur संग डेटिंग के बीच Ananya Panday ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया- किस चीज से है नफरत

अनन्या पांडे के लंदन वेकेशन की फोटोज

बीते दिन अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लंदन से वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं, लेकिन सोलो। अनन्या द्वारा शेयर की गई एक भी फोटोज में आदित्य रॉय कपूर नजर नहीं आ रहे हैं।

Ananya Panday

एक फोटो में अनन्या एक रिंग बेल को प्रेस करती दिख रही हैं, जिस पर लिखा है, 'अटेंशन के लिए बेल बजाइए।' एक फोटो गिलहरी की है, जिसे देख सोशल मीडिया स्टार ओरी ने कमेंट कर अनन्या को गिलहरी बता दिया। एक फोटो अनन्या की कैंडिड है, जिसमें वह नदी के किनारे ढेर सारे पक्षियों के पास खड़ी हैं।

Ananya

एक फोटो में अनन्या खाना एन्जॉय कर रही हैं तो एक में बुक पढ़ रही हैं। एक जगह अभिनेत्री को स्कैटिंग करते हुए पोज देते देखा जा सकता है। बाकी तस्वीरों में लंदन की खूबसूरत यादें बसी हैं। 

इसलिए अनन्या ने फैंस को लेट विश किया न्यू ईयर

लंदन की खूबसूरत यादों को फैंस के साथ शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने बताया कि आखिर उन्होंने लेट न्यू ईयर विश क्यों किया। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी न्यू ईयर। मुझे पता है कि मैं थोड़ा लेट हूं, लेकिन जैसा कि अहाना ने 'खो गए हम कहां' के आखिर में कहा था- यह रिबूट और ढेर सारे संकल्पों का समय है। हर साल हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस साल मैं उम्मीद करती हूं कि आप वैसे ही रहें, जैसे आप हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

नेटफ्लिक्स पर आई अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां' को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद अनन्या आगामी फिल्म 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Aditya Roy Kapoor ने किया Kho Gaye Hum Kahan का रिव्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या की फिल्म देखने के लिए कही ये बात