Move to Jagran APP

Kho Gaye Hum Kahan Trailer: 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज, दोस्ती-प्यार और डिजिटल युग से रूबरू कराती है फिल्म

Kho Gaye Hum Kahan Trailer अनन्या पांडे सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म खो गए हम कहां का ट्रेलर आज जारी हो गया है। अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित है। फिल्म में तीनों दोस्त डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया में खोए हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही इसमें इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 09:06 PM (IST)
Hero Image
खो गए हम कहां ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kho Gaye Hum Kahan Trailer: अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म 'खो गए हम कहां' जल्द रिलीज होने को तैयार है। कुछ समय पहले ही इसका गाना जारी करते हुए फिल्म के आने का एलान किया गया था। अब इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनी 'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित है।

फिल्म में तीनों दोस्त डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया में खोए हुए नजर आते हैं। 'खो गए हम कहां' के ट्रेलर में रोमांस के साथ खूब सारा इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Kho Gaye Hum Kahan: सिद्धांत संग अनन्या पांडे ने की ढेर सारी मस्ती, 'खो गए हम कहां' का BTS वीडियो वायरल

क्या दिखाया गया है इसके ट्रेलर में

'खो गए हम कहां' के ट्रेलर में सबसे पहले अनन्या पांडे एक फोटो क्लिक करती हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड साउंड से आवाज आती है कि हम सब सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर शो ऑफ करते हैं... तुम किसी का भी प्रोफाइल उठाकर देखो, वह सिर्फ उनकी लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स को दिखाता है। इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी स्टैंडअप में सोशल मीडिया की बात करते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद ट्रेलर में कहानी सोशल मीडिया की लाइफ से रियल लाइफ पर आ होती है और वहां कई सारे इमोशन्स देखने को मिलते हैं।

— Netflix India (@NetflixIndia) December 10, 2023

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

'खो गए हम कहां' 26 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म दर्शकों को एक युवा एडल्ट के रूप में ऑनलाइन अस्तित्व की कम्प्लीकेशन का पता लगाने के लिए आमंत्रित करती है। 'खो गए हम कहां' फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव के साथ कल्कि कोचलिन भी दिखाई देने वाली हैं।

फिल्म को लेकर क्या बोले स्टार्स

सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव का मानना है कि यह फिल्म इस पीढ़ी की भावना को रिफ्लेक्ट करती है। स्टार्स ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि 'खो गए हम कहां विशिष्ट रूप से सहस्राब्दी पीढ़ी और जेन जेड का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो सोशल मीडिया और वास्तविक दुनिया दोनों में उनके जीवन को रिफ्लेक्ट करते हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताए जाने की जरूरत है। एक ऐसी कहानी जिससे हमारी पीढ़ी पूरे दिल से जुड़ेगी और हमें इसका हिस्सा बनने पर गर्व है।

यह भी पढ़ें: 'Kho Gaye Hum Kahan' का पहला गाना 'Hone Do Jo Hota Hai' हुआ रिलीज, दोस्तों संग मस्ती करती दिखीं अनन्या पांडे