Move to Jagran APP

Ananya Panday: 'खो गए हम कहां' की शूटिंग खत्म होने के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Ananya Panday अनन्या पांडे सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श ने फिल्म खो गए हम कहां की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूट पूरी होने के बाद अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए काफी इमोशनल हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 05:25 PM (IST)
Hero Image
kho gaye hum kahan shooting wrap up ananya panday gets emotional. photo credit/instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kho Gaye Hum Kahan Shoot Wrap Up: लाइगर के बाद अब अनन्या पांडे जल्द ही फिर से बड़े परदे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' की शूटिंग में व्यस्त थीं। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो भी अनन्या अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। अब हाल ही में उन्होंने सिद्धांत और गौरव आदर्श के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग के खत्म होने के बाद अनन्या ने अपने को-स्टार्स के साथ तस्वीरें शेयर की। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं।

फिल्मों की शूटिंग पूरी होने पर अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीरें

अनन्या पांडे ने 'खो गए हम कहां' के रैपअप होने के बाद दो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह अपने निर्देशक अर्जुन अर्जुन वरेन सिंह को हग करते हुए नजर आ रही हैं, तो वही दूसरी फोटो में एक्ट्रेस उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श किसी झील के किनारे खड़ीं नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा, जहां उन्होंने सबका धन्यवाद किया और साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श को एक अच्छा को-स्टार बताने के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड भी बताया। अनन्या ने लिखा, 'माय ब्वॉयज, हमने एक फिल्म बना दी। खो गए हम कहां का रैप अप हो चुका है। यह एक संतुष्ट, खोजपूर्ण, मस्ती से भरा हुआ अनुभव था'।

सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए एक्ट्रेस ने लिखा खास मैसेज

अनन्या पांडे ने आगे लिखा, 'मुझे नहीं पता इतने सारे लोगों को एक ही समय पर प्यार करना मुमकिन है या नहीं, लेकिन सेट पर मुझे हर दिन यही महसूस हुआ। अर्जुन वरेन सिंह मुझे इस फिल्म के लिए चुनने, हर राह में मेरा हाथ थामने और सेट पर बेस्ट एनर्जी लाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सिद्धांत चतुर्वेदी, गौरव आदर्श हम इस जर्नी के दौरान बिलकुल अपने किरदारों की तरह ही बन गए हैं, यह बहुत ही क्रेजी है। तुम दोनों के साथ मुझे एक बहुत ही अच्छा बॉन्ड महसूस होता है। तुम दोनों ऐसे दोस्त हो जो एक लड़की अपनी जिंदगी में चाहती है। जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर मैंने हमेशा आप लोगों के साथ काम करने का सपना देखा है।मुझ पर विश्वास करने के लिए शुक्रिया'।

गहराइयां में साथ नजर आ चुके हैं सिद्धांत-अनन्या

'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की कहानी है, जो मुंबई में रहते हैं। इस फिल्म की कहानी जोया अख्तर, रीमा कागती और यश साहनी ने लिखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी फिल्म 'गहराइयां' में नजर आ चुकी है, इस फिल्म में सिद्धांत ने अनन्या के मंगेतर का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Ignores Ananya Panday: आर्यन खान ने अनन्या पांडे को कार्यक्रम में किया इग्नोर, वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़ें: Ananya Panday: हाइट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर्स बोले- सर्कस की जोकर