Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday ने गले में पहना AW नाम का पेंडेंट, फैंस की बढ़ गई कंफ्यूजन

काफी समय से अनन्या पांडे का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जोड़ा जा रहा है। आदित्या रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अनन्या को अनंत अंबानी की शादी में किक्रेटर के साथ जमकर मस्ती करते हुए देखा गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक ने सभी को चौंका दिया है। अनन्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 06 Aug 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे के पेंडेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनन्या पांडे की लव लाइफ फैंस के बीच अक्सर चर्चा का विषय रहती है। पहले एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर से अपने ब्रेकअप को लेकर लाइमलाइट में रहीं। इसके बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में उन्हें हार्दिक पांड्या के साथ डांस करते देखा गया। इसके बाद एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर से जोड़ा जाने लगा।

किसके नाम का पेडेंट?

फिलहाल इंटरनेट अभी भी एक्ट्रेस की करेंट रिलेशनशिप को डिकोड करने में लगा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो ने सभी को कंफ्यूजन में डाल दिया है। अनन्या को हाल ही में कैजुअल आउटफिट में स्पॉट किया गया लेकिन एक चीज जिसने हम सभी का ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस के गले में स्पेशल नेकलेस।

अनन्या ने एक पेंडेंट पहन रखा था जिस पर AW लिखा हुआ था। इसके बाद से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ए से तो अनन्या का नाम है लेकिन ये डब्ल्यू से किसका नाम हो सकता है?

यह भी पढ़ें: CTRL Release Date: फिर सोशल मीडिया की खामियां बताने आ रहीं Ananya Panday, नई फिल्म का हुआ एलान

हार्दिक से जुड़ा अनन्या का नाम

बता दें कि इससे पहले अनन्या पांडे और हार्दिक की डेटिंग को लेकर अफवाह उड़ी थी क्योंकि अनंत और राधिका की शादी से दोनों के कई सारे वीडियो वायरल हुए थे। इसी के बाद दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया था। वहीं फैंस भी अनन्या की इस फोटो पर कमेंट करके हार्दिक को ढूंढ़ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'मैं एच ढूंढ रही हूं।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया - 'एच कहा है? ये तो बहुत बड़ा फ्राड हो गया।'

एक तरफ जहां इस साल की शुरुआत में अनन्या पांडे के आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की अफवाह थी वहीं हार्दिक पांड्या ने भी अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की पुष्टि की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे स्टारर CTRL रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित ये साइबर-थ्रिलर फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday ने बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हार्दिक पांड्या संग जुड़ा एक्ट्रेस का नाम