Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Call Me Bae Trailer: South Delhi गर्ल के किरदार में नजर आईं अनन्या पांडे, लग्जरी लाइफ छोड़कर अचानक आ गईं सड़कों पर

Ananya Panday की वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसका निर्देशन कोलिन डी कुन्हा ने किया है। करण जौहर इस सीरीज के निर्माता हैं। इसमें अनन्या के अलावा वीर दास वरुण सूद विहान समत मिनी माथुर गुरफतेह पीरजादा निहारिका लायरा दत्त लिसा मिश्रा और मुस्कान जाफरी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। यह 6 सितंबर को अमेजन पर स्ट्रीम होगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 20 Aug 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
कॉल मी बे में अनन्या पांडे (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्मों के बाद अब अनन्या पांडे ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं। वहीं कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके करण जौहर ने उन्हें ये मौका दिया। फाइनली अमेजन प्राइम वीडियो ने अनन्या पांडे की नई सीरील कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस कॉमेडी-ड्रामा में वीर दास,वरुण सूद, मुस्कान जाफरी, विहान समेत अन्य एक्टर्स नजर आएंगे।

क्या है कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत होती है अनन्या पांडे से जिनका नाम बेला चौधरी है लेकिन वो खुद को 'बे' बुलाती हैं। बेला का जन्म एक बहुत ही रईस घर में हुआ है और वो प्रॉपर साउथ दिल्ली की लड़की हैं। बे मस्ती से अपनी जिंदगी जी ही रही होती है कि एक समय उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि उसकी पूरी ग्लैमरस दुनिया अचानक से बिखर जाती है।

यह भी पढ़ें: Call Me Bae: करण जौहर दूसरी बार कर रहे Ananya Panday को लॉन्च, थिएटर के बाद होगा OTT डेब्यू

उसकी आराम भरी जिंदगी अचानक मुंबई की सड़कों पर आ जाती है जहां उसे अपने लिए काम ढूंढ़ना है। इस दौरान वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट से लेकर मुंबई में एक पत्रकार के चुनौतीपूर्ण जीवन को अपनाने की कोशिश करती है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

अनन्या को पसंद आया किरदार

अपने ओटीटी डेब्यू पर बात करते हुए अनन्या ने कहा, "शुरुआत से ही मुझे पता था कि 'कॉल मी बे' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। स्क्रिप्ट सुने बिना भी, मुझे पता था कि यह कुछ खास होने वाला है।" एक एक्टर के तौर पर बे का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत रोमांचक भरा था।

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

8 एपिसोड की इस वेब सीरीज को कोलिन डी कुन्हा ने डायरेक्ट किया है। एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर में करण जौहर,अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा शामिल हैं। कॉल मी बे का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में होगा। इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है। यह प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा के साथ हिंदी में स्ट्र्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: CTRL Release Date: फिर सोशल मीडिया की खामियां बताने आ रहीं Ananya Panday, नई फिल्म का हुआ एलान