Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gauri Khan ने सजाया Ananya Panday के 'सपनों का महल', एक्ट्रेस ने आलीशान घर की Inside फोटोज कीं शेयर

Ananya Panday New Home हाल ही में अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपना नया घर खरीदा। अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने आलीशान घर की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि उनके महल का इंटीरियर शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है। अनन्या पांडे ने गौरी खान को धन्यवाद देते हुए अपने नए घर की झलकियां शेयर की हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
अपने आलीशान घर को सजाने के लिए अनन्या ने गौरी को कहा धन्यवाद। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ananya Panday New House Inside Photos: शाह रुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के महंगे घर सजा चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के घर से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वैनिटी वैन तक, गौरी फिल्मी सितारों की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर हैं। अब अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Paday) ने भी अपने घर को सजाने के लिए गौरी को चुना।

चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे ने महज 25 साल की उम्र में अपना नया आशियाना बना लिया है। अपनी मेहनत के कमाए पैसों से अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही अपना नया घर खरीदा। इस घर के इंटीरियर के लिए अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) की मॉम गौरी खान पर भरोसा किया। गौरी ने घर को वैसा ही सजाया, जैसा अनन्या चाहती थीं।

गौरी खान के इंटीरियर से खुश अनन्या पांडे

गौरी खान के इंटीरियर डिजाइनर से अनन्या पांडे बहुत खुश हुईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए गौरी खान को धन्यवाद किया है। अनन्या ने गौरी के साथ अपने घर के लिविंग रूम से दो तस्वीरें शेयर की हैं। ब्लैक को-ऑर्ड सेट और येलो जैकेट में गौरी स्टाइलिश लग रही हैं, जबकि अनन्या भी लैवेंडर कलर की ड्रेस में क्लासी दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

फोटोज शेयर कर अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा, "मेरा पहला घर... मेरे सपनों का घर... धन्यवाद गौरी खान। आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता था कि मैं क्या चाहती थी और इसे मेरे लिए इतना खास बना दिया। आप बेस्ट हैं। लव यू।"

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit ने दिवाली पार्टी की अनसीन फोटोज कीं शेयर, अनन्या-आदित्य की रोमांटिक केमिस्ट्री ने चुराई लाइमलाइट

क्लासी है अनन्या पांडे का घर

अनन्या पांडे ने अपने घर को एलिगेंट, क्लासी और सिंपल रखा है। दीवारों से लेकर फर्श, काउच और टेबल तक, अनन्या पांडे के घर को एलिगेंट और क्लासी रखने के लिए बेज कलर का इस्तेमाल किया गया है। लिविंग एरिया में पौधे भी रखे हुए हैं। अनन्या के घर के लिविंग एरिया का सबसे बड़ा आकर्षण दीवार है, जिस पर एक मैसेज लिखा हुआ है और फूल बना हुआ है। 

यह भी पढ़ें- Dhanteras 2023: धनतेरस पर Ananya Panday ने खरीदा नया घर, शेयर किया गृह प्रवेश का स्पेशल वीडियो