Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Panday Trolled: अनन्या पांडे को शॉर्ट्स में जिम के बाहर किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- नोरा फतेही से..

Ananya Panday Trolled अनन्या पांडे को मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। वह क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुई थी। इस अवसर पर उन्हें ट्रोल भी किया गया है। अनन्या पांडे की हाल ही में फिल्म लाइगर रिलीज हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 27 Oct 2022 03:42 PM (IST)
Hero Image
Ananya Panday Trolled: अनन्या पांडे फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Trolled: हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन रखी थी। वह जिम से निकलकर गाड़ी में बैठती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने एक बैग ले रखा है और हाथ में पानी की बोतल भी ले रखी है और वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं।

अनन्या पांडे की वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है

अनन्या पांडे की वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे 1 घंटे में 4000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर 57 कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'इससे कहो जिम में नहीं, नोरा फतेही से ट्रेनिंग ले।' एक ने ट्रोल करते हुए लिखा है, 'मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस इन बॉलीवुड।'  वहीं एक ने लिखा है, 'विदाउट मेकअप भी कितने क्यूट लगती है। नेचुरल ब्यूटी।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Ismaeel Shroff का हुआ निधन, आहिस्ता आहिस्ता, बुलंदी, थोड़ी सी बेवफाई जैसी सफल फिल्मों का किया था निर्देशन

अनन्या पांडे की हाल ही में फिल्म लाइगर रिलीज हुई थी

अनन्या पांडे की हाल ही में फिल्म लाइगर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की अहम भूमिका थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें: Bhai Dooj 2022: सलमान खान ने भाई दूज पर शर्टलेस फोटो शेयर कर दी बधाई, फैंस ने कहा- मस्त रे बाबा

अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

अनन्या पांडे फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह चंकी पांडे की बेटी है। उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह हाल ही में कई दिवाली पार्टी में भी नजर आई है। अनन्या पांडे की जल्द कई फिल्में रिलीज होनेवाली है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Lakmé (@lakmeindia)