Move to Jagran APP

स्कूल में Sara Ali Khan से क्यों डरती थीं Ananya Panday, उन्हें देखकर बदल लेती थीं अपना रास्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों ओटीटी पर छाई हुई हैं। कॉल मी बे के बाद उनकी थ्रिलर फिल्म CTRL भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने बचपन के डर के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो स्कूल के दिनों में सारा अली खान से डरती थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे और सारा अली खान (Photo: Instagram)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वैसे तो ये कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई किसी का दोस्त नहीं होता है लेकिन ये किस्सा अब पुराना हो चुका है। कई स्टार किड्स के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और ये अक्सर साथ में घूमने-फिरने और हैंगआउट करने जाते हैं। सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये एक दूसरे की BFF हैं।

सारा से डरती थीं अनन्या पांडे

वहीं अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच की दोस्ती भी किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। हाल ही में एक बातचीत में अनन्या ने बताया कि स्कूल में सारा उनसे तीन साल सीनियर थीं। अनन्या ने याद आया कि सारा का स्वाभाव स्कूल में बहुत ही बड़बोला था जिसकी वजह से वो उनसे 'डरती' थीं। अनन्या ने कहा कि मैं वास्तव में स्कूल में उनसे छिपती थी क्योंकि मैं उनसे डरती थी।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday के डेटिंग रूमर्स से तंग आ जाती हैं मां भावना पांडे? अफेयर पर कहा- 'उन्हें नॉर्मल लाइफ जीनी चाहिए'

सारा थी अनन्या से सीनियर

स्कूल के दिनों की यादें शेयर करते हुए अनन्या ने मिड डे के हवाले से कहा, 'सारा बहुत ही स्ट्रेटफॉर्वर्ड लड़की है। वह मुझसे तीन साल सीनियर थी। किसी के सामने बेझिझक बोलने वाला उसका स्वभाव तो अभी भी है लेकिन स्कूल में ये ज्यादा था। अगर वो कहीं स्कूल में सीढ़ियों से उतर रही होती थी तो उसे देखकर मैं अपना रास्ता बदल लेती थी। वह बहुत मुंहफट थी।'

अनन्या का नाम नहीं जानती थीं सारा

अनन्या ने आगे बताया कि उन्हें हमेशा ये लगता रहता था कि सारा अब उनके बारे में कुछ कहेंगी इसलिए वो उनसे छुपती छुपाती रहती थीं। अनन्या से ये भी पूछा गया कि क्या कभी सारा ने उनकी रैगिंग की है तो उन्होंने इससे मना कर दिया। अनन्या ने कहा कि सारा को उनका नाम भी नहीं पता था। दोनों ने एक प्ले में भी साथ काम किया था और चूंकि सारा को अनन्या का नाम नहीं पता था इसलिए वो उन्हें 'ए गर्ल' कहकर पुकारती थीं।

बता दें कि अनन्या पांडे और सारा अली खान कॉफी विद करण सीजन 8 के एक एपिसोड में साथ में आई थीं। इस दौरान भी दोनों ने एक दूसरे की जिंदगी के बारे में कई राज खोले थे।

यह भी पढ़ें: मॉर्डन दिखने वाली Ananya Panday दिल से हैं बिल्कुल देसी, नजर को दूर रखने के लिए अपनाती हैं देसी टोटके