Move to Jagran APP

किसके साथ जंगल सफारी पर निकलीं Ananya Panday? जानवरों के बीच वेकेशन एन्जॉय करते हुए फोटोज-वीडियोज वायरल

Call Me Bae और CTRL की रिलीज के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) वेकेशन पर निकल गई हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह जानवरों के बीच छुट्टियों का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को सीटीआरएल मूवी में देखा गया था जिसमें वह AI से जूझती हुई नजर आई थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 18 Oct 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
तंजानिया में वेकेशन मना रहीं अनन्या पांडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काम से ब्रेक लेकर अनन्या पांडे लेटेस्ट सेलिब्रिटी फेवरेट स्पॉट घूमने निकल पड़ी हैं। आलिया भट्ट और करीना कपूर खान के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तंजानिया के नेशनल पार्क में छुट्टियां मनाई हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो ही हैं। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वालीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कॉल मी बे (Call Me Bae) से उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई और CTRL मूवी में भी उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने पसंद किया था। बैक-टू-बैक सीरीज और फिल्म रिलीज होने के बाद अनन्या ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया है और घूमने के लिए तंजानिया चली गई हैं।

जानवरों के बीच मनाई छुट्टियां

अनन्या पांडे ने बीते दिन यानी गुरुवार को तंजानिया के यूनेस्को वर्ल्ड हेरिटेज साइट Ngorongoro Conservation एरिया घूमते हुए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब 18 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने तंजानिया के नेशनल पार्क से फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह टोपी, चश्मा और हुडी पहने हुए नो मेकअप लुक में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- मॉर्डन दिखने वाली Ananya Panday दिल से हैं बिल्कुल देसी, नजर को दूर रखने के लिए अपनाती हैं देसी टोटके

Ananya Panday 

Ananya Panday- Instagram

दूसरा वीडियो पानी में दिख रहे सैकड़ों जानवरों का है। एक वीडियो में एक्ट्रेस जीप में बैठी हुई हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें हाथ में कप लेकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। बाकी फोटोज और वीडियज नेशनल पार्क की हैं जिसमें एक्ट्रेस ने चीता, शेर और जिराफ समेत बाकी जानवरों को अपने कैमरे में कैद किया है। इन तस्वीरों और वीडियोज के साथ ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने कहा है कि वह पहले से ज्यादा खुश हैं। लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर वह किसके साथ वेकेशन मना रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे की अपकमिंग मूवी

शुक्रवार को अनन्या पांडे की आगामी फिल्म का एलान किया गया है, जो सी. शंकरन नायर (C Sankaran Nair) की बायोपिक है। करण जौहर निर्मित फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आर माधवन (R Madhavan) लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी कर रहे हैं। यह मूवी 14 मार्च 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- कौन हैं C Sankaran Nair जिनकी कहानी लेकर आ रहे Akshay Kumar, अनन्या पांडे और आर माधवन, रिलीज डेट का हुआ एलान