Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी में मिस्ट्री मैन की बांहों में दिखीं Ananya Panday, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में वह अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुई थीं। इस दौरान उनके लुक ने काफी ध्यान खींचा। इसी के साथ-साथ अब एक्टेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ उनकी बांहों में नजर आ रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस समय सोशल मीडिया पर जो चीज सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी है। ये कपल 12 जुलाई को 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शाही शादी का आयोजन किया गया, जिसमें कई मेहमानों ने पहुंच कर कपल को आशीर्वाद दिया।

बी टाउन के कई सेलेब्स इस शाही शादी का हिस्सा बने, जिसमें से कई स्टार्स यूनिक आउटफिट पहन कर आए और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अनन्या पांडे ने अपनी ड्रेस पर 'अनंत की ब्रिगेड' लिखवाया था। इसके साथ ही उन्होंने बारात में भी काफी डांस किया।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में Nick Jonas को अनन्या पांडे ने दिया धक्का! प्रियंका चोपड़ा के पति का रिएक्शन वायरल

फिर चाहें वो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ हो या शिखर धवन, रणवीर सिंह और शिखर पहाड़िया के साथ। इसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। हालांकि, अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह मिस्ट्री मैन की बांहों में दिखाई दे रही हैं।

Photo Credit: Ananya Panday/Instagram

मिस्ट्री मैन संग नजर आईं अनन्या

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अनंत-राधिका की शादी से एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि मिस्ट्री मैन ने उन्हें अपनी बांहों में पकड़ा हुआ है। वहीं, एक्ट्रेस स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, वो शख्स कौन है ये जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Photo Credit: Reddit

अनन्या ने पहना था येलो आउटफिट

अनन्या पांडे ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में येलो कलर का लहंगा-चोली पहना था। इस लहंगे में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी, लाइट मेकअप और स्लीक बन बनाकर अपना लुक पूरा किया था। एक्ट्रेस का यह लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनन्या की तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: दोस्त की शादी में अनन्या पांडे ने लगवाई मेहंदी, ब्लू लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत