Move to Jagran APP

'ब्वॉयफ्रेंड' Aditya Roy Kapur के कपड़े पहनकर आउटिंग के लिए निकलीं Ananya Panday! फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Ananya Panday Video अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अनन्या को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री जिस टीशर्ट को पहने दिखाई दीं उसे लोग आदित्य का मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं उनका लेटेस्ट वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर के कपड़े पहन आउटिंग के लिए निकलीं अनन्या पांडे। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) प्रोफेशनल फ्रंट से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कई बार लव बर्ड्स् को अपने पार्टनर के कपड़े पहनकर कपल गोल्स देते हुए देखा जाता है। हाल ही में, अनन्या पांडे ने भी कुछ ऐसा ही किया है। फैंस का मानना है कि अनन्या ने आउटिंग के लिए आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की टीशर्ट पहनी। 

नो-मेकअप लुक में दिखीं अनन्या पांडे

हाल ही में, अनन्या पांडे बांद्रा में स्पॉट हुईं। अभिनेत्री कैजुअल लुक में नजर आईं। 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस ने डेनिम जींस के साथ डार्क ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी थी और अपने लुक को खुले बाल से पूरा किया था। नो-मेकअप लुक में भी अनन्या पांडे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Gauri Khan ने सजाया Ananya Panday के 'सपनों का महल', एक्ट्रेस ने आलीशान घर की Inside फोटोज कीं शेयर

क्या अनन्या पांडे ने पहनी आदित्य की टीशर्ट?

View this post on Instagram

A post shared by aditya's ananya❤️ (@adinya_softie)

अनन्या पांडे को देख उनके चाहने वालों का मानना है कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनी है। फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आदित्य को एयरपोर्ट पर सेम डार्क ग्रे कलर की टीशर्ट में देखा जा सकता है। अनन्या और आदित्य को सेम टीशर्ट पहनते देख लोग इसे कपल गोल्स बता रहे हैं।

आदित्य और अनन्या पर प्यार लुटा रहे फैंस 

एक यूजर ने कहा, "शेयरिंग इज केयरिंग।" एक फैन ने लिखा, "बहुत क्यूट।" एक और फैन ने कमेंट किया, "ओह माय गॉड अनन्या पांडे ने आदित की टीशर्ट पहनी। लव इट।" एक फैन ने कहा, "वे दोनों क्यूट लग रहे हैं।" उनका ये वीडियो देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। 

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म

आयुष्मान खुराना के साथ हिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' करने के बाद अपनी आगामी फिल्म 'खो गए हम कहां' की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। मूवी अगले साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं Ananya Panday, बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट