Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान को कॉपी करके बुरे फंसे अनन्या पांडे के भाई अहान, लोग बोले- बहन की तरह इसे भी नहीं आती एक्टिंग

Ahaan Panday Trolled अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे अपने पुराने वीडियो ADHM से शाह रुख खान के डायलॉग को रीक्रिएट करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 15 Jun 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Ananya Pandey brother Ahaan panday brutally trolled for copying Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। अनन्या पांडे के चचेरे भाई, अहान पांडे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। अहान पांडे जल्द ही यशराज फिल्म्स के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें खुद आदित्य चोपड़ा ने ग्रूम किया है और पिछले 3 साल से कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में ऐ दिल है मुश्किल से शाह रुख खान के पॉपुलर डायलॉग को रीक्रिएट करने का उनका एक वीडियो वायरल हो गया है और लोगों ने इसे 'क्रिंग' कहते हुए एक मीम फेस्ट भी शुरू कर दिया है।

ट्रोल हुए अहान पांडे

ऐ दिल है मुश्किल से शाह रुख खान के डायलॉग को रिक्रिएट करते हुए अहान पांडे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्हें करण जौहर की फिल्म के एक सीन का डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है, जिसमें शाह रुख ने एकतरफा प्यार की ताकत के बारे में बात की थी।

शाह रुख खान को किया था कॉपी

डायलॉग इस तरह है, “एक तरफ प्यार की ताकत ही कुछ और होती है। दूसरे रिश्तों की तरह ये दो लोगों में नहीं बटती। सिर्फ मेरा हक है इस पे।” अहान को एक ग्रे फॉर्मल ब्लेजर पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने एक सफेद शर्ट के साथ पेयर किया है।

I have no words.

by u/superstarheaven in BollyBlindsNGossip

लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

एक रेडिट यूजर ने इस वीडियो को प्लेटफॉर्म पर शेयर किया और यूजर्स की हंसी छूट गई। उनमें से कई ने अपने रिएक्शन देते हुए मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया। एक कमेंट में लिखा था, "यह टिकटॉक को अजीब वाइब्स दे रहा है।" एक अन्य ने लिखा, "अनन्या और अहान को साथ में एक फिल्म करनी चाहिए, देखते हैं कौन बेहतर स्पॉयल कर सकता है।" एक अन्य ने लिखा, "इसके डायलॉग में कोई एक्सप्रेशन ही नहीं है।"

जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह क्या दिखा दिया।" एक अन्य ने लिखा, "क्रॉफोर्ड मार्केट से शाह रुख।" एक अन्य ने लिखा, "लोग अलाना पांडे की शादी को लेकर इसकी तारीफ कर रहे थे।" एक अन्य ने कमेंट किया, "यह रो क्यों रहा है।" एक अन्य कमेंट में लिखा था, "मुझे डर है कि वह टिक टॉक देसी ब्वाइज युग को वापस ला रहा है"।