Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेढ़ साल में ही टूटा अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता? एक्ट्रेस ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर कई कोजी तस्वीरें भी वायरल हो चुके हैं। बीते साल भी वेकेशन से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिल रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Apr 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
डेढ़ साल में ही टूटा अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। पिछले काफी समय से उनका नाम हैंडसम एक्टर आदित्य रॉय कपूर से जुड़ रहा है। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर पब्लिक में बात करने से बचते रहे हैं। वहीं, अब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है, इसके पीछे एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर खबर तब सामने आई, जब दोनों साथ में छुट्टियां मनाते हुए नजर आए। कई रिपोर्ट्स में इनके अफेयर का दावा किया गया, लेकिन आधिकारिक तौर कुछ भी सामने नहीं आया।

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड पर कंगना रनौत ने किया कटाक्ष, कहा- 'मुझे मिला सम्मान तो नाराज हो गई'

डेढ़ साल में ही टूटा रिश्ता

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग तब शुरू हुई, जब दोनों 2022 में करण जौहर की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की वेकेशन के दौरान एक-दूसरे को गले लगाते हुए वीडियो और फोटो वायरल हुए थे। रिलेशनशिप के डेढ़ साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक हाथ से लिखा हुआ नोट शेयर किया है।

छलका अनन्या का दर्द

अनन्या पांडे ने अपने पोस्ट में लिखा, अगर वो आपके लिए होगा तो आपके पास जरूर वापस आएगा। उसने सिर्फ इसलिए छोड़ा है ताकि आपको सबक सिखा सके, जो आप सिर्फ खुद सीख सकते हैं। अगर सच में वो आपका होगा, तो लौट आएगा, फिर चाहे आप स्वीकार न करते हुए उसे दूर भी कर दो, आप मानने को तैयार भी न हो, अगर आप ये भी मान लें कि इतनी खूबसूरत चीज कभी आपकी नहीं हो सकती- क्योंकि अगर ये आपका है, कभी भी आपका हिस्सा नहीं रहा है। ये कभी भी आपकी आत्मा से नहीं जुड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: झुमका, घुंघरू, चूड़ियां और नीली पट्टू साड़ी..., क्या है अल्लू अर्जुन के 'मातंगी' अवतार की खासियत 

वायरल हुआ पोस्ट

अनन्या पांडे का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया। उनके और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरों को हवा मिल गई। अब सच्चाई क्या है, यो तो अनन्या और आदित्य को ही बेहतर पता है। फिलहाल तो दोनों ने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है।