Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Pandey और Aditya Roy Kapoor ने सीक्रेटली मनाया वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस को ब्वॉयफ्रेंड से मिला ये गिफ्ट!

वैलेंटाइन डे की शुरुआत हो चुकी है। प्यार के इस खास दिन पर हर कोई अपने पसंदीदा लोगों से दिल की बात कर रहा है। इस बीच अनन्या पांडे की ओर से एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख फैंस ने अलग-अलग कयास लगाए हैं। इस फोटो के बाद एक बार फिर अनन्या और आदित्य के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्यार के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस वैलेंटाइन वीक में आज सबसे महत्वपूर्ण (वैलेंटाइन डे) दिन है। बी टाउन के कई सितारे अपने पार्टनर्स के लिए प्यार का इजहार कर उनके लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं।

बात जब वैलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करने की हो रही है, तो ऐसे में उस बॉलीवुड कपल को कैसे भूला जा सकता है, जिसने अपने रिलेशन को सीक्रेट बनाए रखने की तो बहुत कोशिश की, लेकिन आखिरकार वह लोगों की नजरों में आ ही गया। हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की।

फिर चर्चा में आए अनन्या और आदित्य

वैलेंटाइन डे के मौके पर जहां हर कोई अपने-अपने प्यार का इजहार एक दूसरे से कर रहा है। वहीं, अनन्या पांडे  ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की, जिसके बाद आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की खबरों से अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है। 

अनन्या को मिला ये तोहफा

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की। एक तस्वीर में वह हार्ट शेप बैलून लिए हुई हैं, तो दूसरी में उन्होंने सनफ्लावर की फोटो शेयर की है। इस फोटो को 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी के साथ  शेयर की है।

रिलेशन पर अनन्या ने कही थी ये बात

इसके पहले इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था, ''मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन के बारे में बात करना पसंद करती हूं। मैं वो नहीं हूं, जो सिर्फ सोशल मीडिया के लिए अलग रिलेशनशिप स्टेटस की बात कहूंगी।''

यह भी पढ़ें: Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में अरुण गोविल निभाएंगे ये कैरेक्टर, रणबीर कपूर के रोल को लेकर भी आई बड़ी अपडेट