Move to Jagran APP

Ananya Panday: हाइट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर्स बोले- सर्कस की जोकर

अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को भी लेकर काफी छाई रहती हैं। हालांकि कभी कभी उनका ये फैशन पर ही भारी पड़ता नजर आता है । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By JagranEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 28 Sep 2022 09:23 AM (IST)
Hero Image
Ananya Panday, Ananya Trolls, Photo Credit Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ananya Panday: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते दिनों फिल्म 'लाइगर' (Liger) में नजर आईं थी। जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में एक्ट्रेर अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर चुकी हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

अजीबो-गरीब लुक में नजर आईं अनन्या पांडे

दरअसल, अनन्या मंगलवार को एक इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद अजीब अंदाज में नजर आई। इस वीडियो में अनन्या जरूरत से ज्यादा लंबी हाइट में नजर आ रही है। इसकी वजह उनकी हाई हील को बताया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ है। एक ओर जहां उनके लुक को फैन्स ने पसंद किया तो दूसरी यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने लिखा है- आज दुग्गल साहब एयरटेल के टावर बने हैं। तो एक दूसरे ने लिखा- ये हील पहनकर बहुत स्ट्रगल कर रही है। तो वहीं किसी ने लिखा- ये तो सर्कस की जोकर लग रही है। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो अनन्या पांडे को बुर्ज खलीफा की छोटी बहन ही कह डाला है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब अनन्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें ट्रोल किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इन वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या

बीते दिनों अनन्या को साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था। अनन्या अब जल्द आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या पांडे जल्द ही ‘कॉल मी बेट (Call Me Be) नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के डिजिटल विंग ‘धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा। इस वेब सीरीज में वो बेहद ही अलग और दिलचस्प रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में वो फैशनिस्टा का रोल अदा करेंगी।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor B-day Special: आलिया भट्ट के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं रणबीर कपूर, करोड़ों में है इसकी कीमत