Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya Pandey से चंकी ने की हर रोज खाना बनाने की फरमाइश, बदले में बेटी की ऐसी डिमांड सुन पकड़ लिया माथा!

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। पर्दे पर उनकी एक्टिंग स्किल्स तो सब ने देखी है लेकिन अब ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने अपनी कुकिंग स्किल्स से भी रुबरू कराया है। अनन्या ने चाइनीज फ्राइड राइज बनाने में हाथ आजमाया जिसका वीडियो सामने आते ही लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Sep 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने कम समय में ही अपने लिए अच्छी फैन फॉलोइंग खड़ी कर ली। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वालीं अनन्या ने हाल ही में 'कॉल मी बे' सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया। एक्टिंग में धमाल मचाने के बाद अनन्या ने अब कुकिंग में हाथ आजमाया है।

अनन्या पांडे वैसे तो काफी बिजी रहती हैं। हमेशा से लैविश लाइफस्टाइल एन्जॉय करने वालीं अनन्या अब किचन में सब्जियां भी काटने लगी हैं। खाने से जुड़े कोई न कोई वीडियो शेयर करने वालीं फराह खान (Farah Khan) हाल ही में अनन्या के घर गईं। यहां वह अपने कुक दिलीप के साथ पहुंची थीं, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया, लोगों के भर-भरकर कमेंट्स आने लगे।

फराह ने दी अनन्या को फ्राइड राइस की रेसिपी 

फराह खान ने अनन्या के घर पर चाइनीज फ्राइड राइस बनाया। दरअसल, ये राइस उन्होंने नहीं, बल्कि उनके कुक दिलीप ने बनाया। अनन्या पांडे ने इस कुकिंग प्रोसेस में उनकी थोड़ी बहुत हेल्प की। उन्होंने आधा गाजर, शिमला मिर्च काटा और फ्राइड राइस बनने के दौरान पूरे टाइम किचन में ही रहीं। इस पूरे प्रोसेस में उन्हें स्टोव चलाने सहित किचन की बाकी चीजों से जुड़े इंस्ट्रक्शन फॉलो करने में काफी मुश्किल हुई।

फराह ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें उनकी अपने कुक के साथ बातचीत काफी मजेदार है। हालांकि, इस फन बैंटर में अनन्या पांडे ने भी अपने मजाक से लोगों का ध्यान खींचा। व्लॉग में पांडे परिवार के बाकी सदस्य भी शामिल हुए। 

अनन्या ने कर दी ये डिमांड

फराह जब अनन्या के घर आईं, तब चंकी वहां नहीं थे। थोड़ी देर बाद जब वह वहां आए, तो चाइनीज फ्राइड राइस का स्वाद चखा, जिसे अनन्या ने खुद बनाने की बात कहकर क्रेडिट ले लिया। इसके बाद चंकी ने अनन्या को हर दिन घर पर खाना बनाने के लिए कहा, तो जवाब में उनकी बेटी ने कहा, "अगर आप मुझे इसके लिए पैसे देंगे तो मैं खाना बनाऊंगी। आइए पहले पगार पर चर्चा करें।"

'परिवार में कोई नहीं जानता खाना बनाना'

इसके पहले एक शो के दौरान चंकी पांडे ने अपनी फैमिली की कुकिंग स्किल्स पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि अनन्या और उनकी पत्नी भावना ने कभी उनके लिए कुछ नहीं बनाया, लेकिन अनन्या ने कुछ अच्छी कहानियां जरूर बनाईं हैं। एक्टर ने कहा कि यह पांडे परिवार में हेरिडिटरी प्रॉब्लम है कि कोई भी खाना बनाना नहीं जानता। 

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल वेडिंग चाहती हैं Ananya Panday, हार्दिक पांड्या संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हो रहा वीडियो