Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Roy Kapur संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताई अपने फ्यूचर हसबैंड की क्वालिटीज, कहीं ऐसी बात

Ananya Pandey Future Husband एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों एक लंबा वेकेशन एन्जॉय करने मुंबई लौटे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरे और वीडियो भी वायरल हुई थी। इसी बीच वहीं अब ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कई क्वालिटीज बताई हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 22 Aug 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Relationships Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Ananya Pandey Future Husband: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा में है। तो वहीं दूसरी तरह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई हुई है।

बीते दिनों उन्होंने एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ एक लंबा वेकेशन एन्जॉय किया था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरे और वीडियो भी वायरल हुई थी। इसी बीच  वहीं अब ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कई क्वालिटीज बताई हैं।

एक्ट्रेस को चाहिए ऐसा फ्यूचर हसबैंड

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे से सवाल किया गया कि उनके पिता उनके लिए कैसा पति चाहते हैं। इसके जवाब में अनन्या ने मजाकिया अंदाज में कहा- मुझे लगता है कि मेरे पिता ने मेरे लिए आइडल हसबैंड बनने के लिए बहुत सारे पैमाने रखे हैं। ऐसे में किसी के लिए भी उन्हें पार करना मुश्किल होगा।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने फ्यूचर हसबैंड की क्वालिटीज के बारे में भी बात की और कहा,  मेरे पार्टनर को मेरे पिता की तरह दयालु, प्यार करने वाला और मजाकिया होना चाहिए। मेरे लिए यही क्वालिटीज सबसे बेस्ट हैं। मेरे पिता मेरे लिए सबसे अच्छे इंसान हैं, ऐसे में मेरे पार्टनर को भी बिल्कुल उन्हीं के जैसा बनना होगा।’

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

पुर्तगाल में रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे नजर

आदित्य और अनन्या ने पुर्तगाल में एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त गुजार था। स्पेन में लाइव कॉन्सर्ट के बाद लिस्बन के एक रेस्तरां में भी देखा गया था। इस दौरान दोनों अपनी ड्रिंक का भी मजा लेते दिखाई दिए थे।  इससे पहले लिस्बन से कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें आदित्य अनन्या को हग करते नजर आए थे। इन्हीं तस्वीरों से दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या की आने वाली फिल्में

अनन्या के आने वाली फिल्मों की बात करे तो जल्द फरहान अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां और विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर कंट्रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएगी।