Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pawan Kalyan की विधान सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पत्नी ने उतारी आरती, जश्न में डूबा पूरा कोनिडेला परिवार

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है। इसके लिए उन्हें परिवार फैंस और करीबियों की ओर से बधाई दी जा रही है। पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी पवन कल्याण को जीत के लिए बधाई दी है। पवन ने कई तेलुगु फिल्मों में बेहतरीन काम किया है और सफल फिल्में दी हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 04 Jun 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
Pawan Kalyan Video (Photo Credit X )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मंगलवार को लोक सभा चुनाव के नतीजों के साथ आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनाव के नतीजे भी आये हैं, जिनमें पवन कल्याण की पार्टी जन सेना पार्टी ने ठीकठाक प्रदर्शन किया है। पवन खुद पीठपुरम सीट से जीत दर्ज करने में सफल रहे। 

इस जीत का जश्न पूरा कोनिडेला परिवार मना रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टर के कई फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। अब एक नया वीडियो आया है, जिसमें अभिनेता की पत्नी उनकी आरती उतारती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Election Result 2024: चुनाव में 'फूफा' पवन कल्याण की जीत से Allu Arjun हुए गदगद, चिरंजीवी ने भी दी बधाई

पत्नी ने यूं किया स्वागत 

अभिनेता और जन सेना पार्टी (जेएसपी) के नेता पवन कल्याण ने आज आंध्र प्रदेश चुनाव में शानदार जीत हासिल की। इस जीत पर एक्टर की पत्नी एना लेझनेवा (Anna Lezhneva) ने अपनी खुशी जाहिर की और पति की आरती उतारी। इस वीडियो में देख सकते हैं, अभिनेता जैसे ही अपने घर पहुंचे। तो उनकी विदेशी पत्नी एना लेझनेवा ने माथे पर टीका किया और फिर आरती भी की। 

सेलेब्स दे रहे हैं बधाई

अभिनेता को सोशल मीडिया पर सेलेब्स से बधाई मिल रही हैं। उन्हें एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, अल्लू अर्जुन, रवि तेजा, नानी, सुधीर बाबू समेत कई सेलेब्स ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। 

साल 2013 में की थी अन्ना लेझनेवा से शादी

पवन कल्याण ने साल 2013 में रूस की मॉडल अन्ना लेझनेवा से शादी की थी। इससे पहले उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी रचाई थी। एक्टर की ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया। पवन कल्याण ने पहली शादी 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया था।

अभिनेता का फिल्मी करियर 

पवन कल्याण ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘अक्कड़ अम्माई इक्कड़ अब्बाई’ से साल 1996 में की थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय ने किया। पवन कल्याण एक शानदार कलाकार के अलावा निर्माता-निर्देशक, स्टंट को-ऑर्डिनेटर, गायक, कोरियोग्राफर और राजनेता भी हैं। उनका असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है। हालांकि उनका स्क्रीन नेम पवन कल्याण हैं और साउथ सिनेमा में उन्हें पावर स्टार के नाम से जाना जाता है। 

यह भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने नंदयाला जाने के बाद केस दर्ज होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैंने अपने दोस्त रवि से...