Move to Jagran APP

'मुझ पर बहुत प्रेशर था....' Bhool Bhulaiyaa 3 में तब्बू की कास्टिंग को लेकर बोले अनीस बज्मी

Kartik Aaryan की आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है। ये दूसरी मच अवेटेड मूवी सिंघम अगेन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। वहीं फिल्म की कास्टिंग की बात करें तो 17 साल बाद पुरानी मंजुलिका की इसमें वापसी हो रही है। वहीं कुछ लोग इसमें वापस से तब्बू को देखने की बात कह रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 25 Oct 2024 08:18 AM (IST)
Hero Image
तब्बू को भूल भुलैया 3 में क्यों नहीं किया कास्ट
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) दीवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ऑडियंस के बीच इसको लेकर काफी ज्यादा बज है। रूह बाबा और मंजुलिका को देखने के लिए लोग बेताब हैं। वहीं फिल्म की मेजर कास्ट में भी बड़ा बदलाव हुआ है जहां कुछ पुराने चेहरों के साथ नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

17 साल बाद वापस लौटेगी पुरानी मंजुलिका

हॉरर-कॉमेडी की पहली किस्त में अक्षय कुमार और विद्या बालन की जोड़ी नजर आई। अगर कड़ी में कार्तिक आर्यन और तब्बू को कमान सौंपी गईं। दोनों ने अपना किरदार बखूबी निभाया। अब भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन तो हैं ही साथ ही साथ ही विद्या भी 17 साल बाद मंजुलिका का रूप धारण करके लोगों को डराने लौट रही हैं। उनके साथ नई मंजुलिका की भूमिका निभा रही माधुरी दीक्षित नेने भी शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: बिना कांट-छांट सेंसर बोर्ड से पास हुई भूल भुलैया 3! Singham Again के साथ होगा 'महाभारत'

अनीस बज्मी ने बताई तब्बू को ना लेने की वजह

अब फैंस इस बात से हैरान हैं कि दो-दो मंजुलिका को लाने के पीछे मेकर्स का क्या दिमाग है। वहीं कुछ का मानना है कि अगर दो मंजुलिका रखनी भी थीं तो स्क्रीन पर विद्या बालन और तब्बू को दिखाया जाना चाहिए। फैंस तब्बू को पार्ट 3 में देखना चाहते थे। अब इस बारे में निर्देशक अनीस बाज्मी से बात की बात की न्यूज 18 शोशा ने जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ऊपर भी तब्बू को कास्ट करने का प्रेशर था। उन्होंने खुलासा किया -

"पार्टियों में बहुत से लोगों ने मुझसे कहा कि तब्बू के लिए भूल भुलैया 3 का हिस्सा बनना महत्वपूर्ण और आवश्यक भी है। उन्हें कास्ट करने का दबाव निश्चित रूप से मेरे दिमाग में था।"

उन्होंने आगे कहा कि भूल भुलैया 2 में एक दृश्य ने उनके लिए एक चेतावनी के रूप में काम किया,जिसकी वजह से उन्होंने तय किया कि वो तब्बू के किरदार को मार्केटिंग के लिए इस्तेमाल नहीं करेंगे। सीक्वल में एक सीन है जहां मंजुलिका अपनी जुड़वां को कमरे में ले जाती है और उससे कहती है कि दो बहनों के बीच की बात कभी खत्म नहीं होती। हमें नहीं पता कि अंदर क्या हो रहा है। यह सब कल्पना पर छोड़ दिया गया है।

फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी जिससे इसका क्लैश रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से होगा। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह आदि नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: 'आमी जे तोमार' में दिखेगा दो-दो मंजुलिका का खौफ, मेकर्स ने उठाया नए साउंड ट्रैक से पर्दा