Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं अजय देवगन से क्यों बात करूं?' Singham Again से क्लैश पर 'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

इस साल दिवाली पर एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों का धमाका होने वाला है। एक तरफ कार्तिक आर्यन की हॉरर फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) है तो दूसरी तरफ रोहित शेट्टी निर्देशित सिंघम अगैन (Singham Again)। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज है। हाल ही में भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी ने सिंघम अगैन संग क्लैश पर बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 15 Sep 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
सिंघम अगैन और भूल भुलैया 3 क्लैश पर बोले अनीस बज्मी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इतिहास गवाह रहा है कि जब दो फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं तो किसी न किसी पर भारी पड़ती है। पिछले साल गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच क्लैश हुआ था और अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा था। इस साल स्त्री 2 सामने दो फिल्में खेल खेल में और वेदा फुस्स हो गईं। अब दिवाली पर दो फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है।

साल 2024 की दो मच अवेटेड फिल्में भूल भुलैया 3 और सिंघम अगैन एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पिछले साल ही अनीस बज्मी ने अपनी आगामी हॉरर थ्रिलर की रिलीज के लिए दिवाली का दिन बुक कर लिया था। वहीं, अजय देवगन स्टारर सिंघम अगैन पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट 1 नवंबर यानी दिवाली वाले दिन कर दी गई।

सिंघन अगैन संग क्लैश पर बोले डायरेक्टर

अब भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सिंघम अगैन के साथ क्लैश को बुरा आइडिया बताया है। मिड-डे के मुताबिक, क्या अनीस बज्मी ने रिलीज डेट इश्यू को लेकर अजय देवगन से बात की है? इस पर डायरेक्टर ने कहा, "मुझे उनसे बात क्यों करनी चाहिए? यह निर्माताओं के बीच एक बिजनेस डिसीजन है और मैं बस एक डायरेक्टर हूं। सिंघम अगैन की टीम दिवाली रिलीज पर जोर दे रही है।"

यह भी पढ़ें- Entertainment News: भूल भुलैया 3 में वापसी कर रही हैं पुरानी मंजुलिका, निर्देशक ने बताया कि कैसे फिल्म के लिए तैयार हुईं विद्या बालन

'क्लैश अच्छा आइडिया नहीं है'

अनीस बज्मी फिल्मों के क्लैश के सपोर्ट में नहीं है। उन्होंने कहा, "क्लैश कभी भी अच्छा आइडिया नहीं होता है। मुझे पता है कि हमने भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट एक साल पहले ही अनाउंस कर दी थी, लेकिन हम क्या कर सकते हैं? मैंने हमेशा यह माना है कि एक अच्छी फिल्म को चलने के लिए किसी तारीख की जरूरत नहीं होती है। मैं बॉक्स-ऑफिस नंबरों और रिलीज डेट्स में शामिल होने वालों में से नहीं हूं। ये फैसला और नंबर्स प्रोड्यूसर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स कैलकुलेट की जाती हैं।"

यह भी पढ़ें- चांदनी रात में महल के बाहर 'चुड़ैल' को पकड़ने आए Kartik Aaryan, 'भूल भुलैया 3' के सेट से ये तस्वीरें वायरल