Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं और अनिल कपूर सतीश कौशिक के बारे में बातें नहीं करते', Anupam Kher ने दोस्त को लेकर कही ये बात

Anupam Kher बॉलीवुड में अनुपम खेर अनिल कपूर और सतीश कौशिक की दोस्ती 40 सालों से भी ज्यादा की रही है हालांकि ये दोस्ती इसी साल मार्च में टूट गई थी। जब सतीश कौशिक ने इस दुनिया से अलविदा कहा। अपने जिगरी याद को खोकर अनिल कपूर और अनुपम खेर आज भी सदमे में हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 30 Oct 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
अनुपम खेर और सतीश कौशिक (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Anupam Kher: दिवंगत अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का इसी साल मार्च में निधन हुआ था। सतीश के जाने के बाद उनके दोस्त और एक्टर अनुपम खेर  (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज भी इस गम से नहीं उभर पाए हैं। जिगरी यार के जाने के बाद सतीश कौशिक (Satish Kaushik) उनके परिवार का पूरा ख्याल रख रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर ने खुलासा किया है कि वह और अनिल कपूर उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करते।  

सतीश कौशिक मेरी 'आदत' था- अनुपम खेर

अनुपम खेर, अनिल कपूर और सतीश कौशिक की दोस्ती 40 सालों से भी ज्यादा की थी। ऐसे में अपने दोस्त को रातों-रात खो देना किसी सदमे से कम नहीं है। अब अनुपम खेर ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, कौशिक की मौत से कभी भी सहमत नहीं होंगे।

कौशिक को उनकी 'आदत' बताते हुए, खेर ने बताया कि सतीश की याद उन्हें आज भी आती है और हमेशा आती रहेगी। सतीश कौशिक हमेशा मेरे लिए खड़े रहते थे। हमेशा मुझे सुनते थे। उनकी जगह मेरी जिंदगी में कैसे कोई ले सकता है'?


यह भी पढ़ें- Friendship Day 2023: अनुपम खेर को आई दोस्त सतीश कौशिक की याद, फ्रेंडशिप डे के मौके पर शेयर की खास तस्वीर

सतीश के निधन बात करना नहीं है पसंद

एक्टर ने आगे बताया कि, मुझे सतीश कौशिक के निधन की बातें करना पसंद नहीं है, क्योंकि जिस उम्र में सतीश गए वह कोई जाने की उम्र नहीं थी। उनके जाने से मैं बिल्कुल अकेला हो गया हूं। आगे एक्टर ने बताया कि, सतीश के निधन से मुझे उतना ही सदमा लगा, जितना मुझे अपने पिता के निधन पर हुआ।  मैं और अनिल कपूर किसी तरह सतीश के जाने के दुख का सामना कर रहे हैं, लेकिन हम जब भी मिलते हैं तो उनके बारे में बात नहीं करते, क्योंकि हमें पता है कि इससे हम परेशान ही होंगे।

एक्टर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Anupam Kher Tattoo: अनुपम खेर ने सिर पर बनवाया टैटू, बिना बाल वाले लोगों को दिया ये खास मैसेज

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने  हाल ही में अपनी  538वीं फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें वो रबीन्द्रनाथ टैगोर के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' और 'मेट्रो इन दिनों जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।