Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You For Coming को लेकर स्ट्रेस में हैं Anil Kapoor, 'बोल्डनेस' पर Jitendra ने कही हैरान करने वाली बात

Thank You For Coming चर्चित फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। मूवी को रिलीज के बस कुछ दिन बचे हैं। स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच बोल्ड फिल्म होने के चलते अनिल कपूर को बहुत चिंता सता रही है। उन्हें डर है कि लोग इस पर क्या रिएक्ट करेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
Thank You For Coming को लेकर स्ट्रेस में अनिल कपूर। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Thank You For Coming: भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' इन दिनों चर्चा में है। 'ऑर्गेज्म' पर आधारित फिल्म का 'टोरंटो इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल' में प्रीमियर भी हुआ था। एक तरफ फैंस इस बोल्ड मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, दूसरी ओर रिया कपूर के पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस फिल्म को लेकर चिंता में हैं। जानिए क्यों। 

'थैंक यू फॉर कमिंग' एक वुमन सेंट्रिक फिल्म है। फिल्म की कहानी 'ऑर्गेज्म' पर है, जिस पर बात करने से भी लोग झिझकते हैं। करण बूलानी 'थैंक यू फॉर कमिंग' के जरिए महिला से जुड़ी इस गोपनीय समस्या को दुनिया के सामने रखने की कोशिश की है। मगर रिया कपूर के पिता और अभिनेता अनिल कपूर को टेंशन इस बात की है कि लोग क्या सोचेंगे।

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming: बॉलीवुड की इन बेटियों ने नहीं चुनी एक्टिंग की राह, कोई है प्रोड्यूसर तो कोई राइटर

अनिल कपूर को सता रही इस बात की चिंता

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर और जितेंद्र का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गेम खेलते-खेलते अचानक अनिल को चिंता सताने लगती है। वह जितेंद्र से कहते हैं कि उन्हें ब्रेक की जरूरत है। वह बताते हैं कि उन्हें बहुत स्ट्रेस हो रहा है। वजह पूछने पर अनिल कहते हैं कि फिल्म ऑर्गेज्म पर आधारित है। लोग कहेंगे कि बोल्ड पिक्चर है, इंटीमेट सींस होंगे।

जितेंद्र ने बोल्ड फिल्म को लेकर दिया ये बयान

अनिल कपूर की बात सुनकर 81 साल के जितेंद्र ने उनकी पुरानी सोच पर नाराजगी जताई। वह गर्व से कहते हैं, 'हमारी बेटियां बोल्ड हैं तो बोल्ड फिल्में ही बनाएंगी ना।' अनिल कहते हैं कि यही तो दिक्कत है। बेटियों ने फिल्म बनाई है तो लोग उंगलियां उठाएंगे, बेटों ने बनाई होती तो लोग चले जाते मूवी देखने। जितेंद्र पॉजिटिव एटीट्यूड में कहते हैं, 'हमारी फिल्म में लड़कियां हैं तो लड़कियां जाएंगी।'

अनिल कपूर 'टोरंटो फिल्म फेस्टिवल' के प्रीमियर नाइट को याद किया और बताया कि प्रीमियर के दौरान फिल्म ने आग लगा दी थी। इसके बाद फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ जाती है और वह अपनी बेटी रिया कपूर पर गर्व महसूस करते हैं।

कब रिलीज होगी थैंक यू फॉर कमिंग?

रिया कपूर और एकता कपूर की निर्मित फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के साथ क्लैश होगा। भूमि पेडनेकर के अलावा लीड रोल में शहनाज गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, कुशा कपिला और करण कुंद्रा हैं। 

यह भी पढ़ें- 49 साल की Aishwarya Rai Bachchan का पेरिस फैशन शो में चला जादू, शिमरी गाउन में स्टेज पर लगाई आग; देखें फोटोज