Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने पिंक बिकिनी पहन भरी गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

रिया और करण की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हुईं। शादी के बाद​ रिया पहली बार अपने पति करण बूलानी का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। रिया ने करण के बर्थडे पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Sun, 22 May 2022 07:14 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Rhea Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Rhea Kapoor Bold Photos In Pink Bikini : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान देते हैं। अनिल की तरह ही उनकी दोनों बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। सोनम की तरह ही उनकी बहन रिया कपूर हमेशा ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। रिया सोशल मीडिया के उन सेलेब्रिटीज में शामिल होती जो भले ही कल एक्टिव रहती हो, जब भी अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह अपनी अंदाजो-अदा से फैंस को दीवाना बनाती हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को अपने फैंशन की वजह से ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच रिया की कुछ तस्वीर फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिया का हॉट बिकिनी आवता देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रिया पिंक कलर की बिकिनी पहन कर पूल के पानी में आग लगाती दिख रही हैं। रिया ने स्ट्रेपलेस बिकिनी पहनी है। वहीं इस दौरान उनके बाल आपन हैं। इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है। पहली तस्वीर में जहां रिया क्लोजअप देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पूल में जलपरी की तरह पानी में एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि रिया कपूर की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उन्हें हॉट और गॉर्जियस बता रहे हैं।

आपको बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी की शादी काफी सीक्रेट तरीके से पिछले शनिवार को हुई है। शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। वहीं कपूर परिवार ने शादी का जिक्र किसी से नहीं किया था।