Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' से अनिल कपूर का लुक रिवील, कमांडिंग ऑफिसर के रोल में दिखे एक्टर

अनिल कपूर बॉलीवुड के वह एक्टर हैं जो एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों सफलता का स्वाद चख रही फिल्म एनिमल का वह लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं अब जनवरी में उनकी अगली मूवी फाइटर रिलीज होगी। इस फिल्म से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लुक के बाद उनका लुक भी सामने आ चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
Anil Kapoor first look from Film Fighter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anil Kapoor First Look from Fighter: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter) सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड कर रही है। पहली बार मूवी में ऋतिक की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इन दोनों ऐक्टर्स के फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुके हैं। वहीं, अब अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक आउट हो चुका है।

'फाइटर' से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड के 'मिस्टर इंडिया' इन दोनों हालिया रिलीज 'एनिमल' को लेकर छाए हुए हैं। वह फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रोल में है। बॉक्स ऑफिस पर की मूवी धमाल मचा रही है। सख्त और बिजी पिता के रोल में अनिल कपूर को काफी पसंद किया जा रहा है। अब 'एनिमल' के बाद अनिल कपूर 'फाइटर' बनकर सिनेमाघरों में दस्तक देंगे।

'रॉकी' बनकर देंगे दस्तक

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में अनिल कपूर, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रोल में होंगे। मेकर्स ने उनका दमदार और जबरदस्त लुक शेयर किया है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे। खुद अनिल कपूर ने भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Call Sign: Rocky

Designation: Commanding Officer

Unit: Air Dragons

Fighter Forever 🇮🇳 #FighterOn25thJan #Fighter @iHrithik @deepikapadukone @justSidAnand pic.twitter.com/dTcgVtMP7F— Anil Kapoor (@AnilKapoor) December 6, 2023

गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद इस साल रिलीज हुई 'पठान' मूवी के साथ सुर्खियों में आए। शाह रुख खान की इस मूवी के डायरेक्टर वही हैं। अब वह ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर को लेते हुए फाइटर की तैयारी में हैं। ऑडियंस को फाइटर की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर में अगले साल की 25 जनवरी की डेट मार्क करनी होगी। बता दें कि 'फाइटर' इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Animal Collection Day 5: 'एनिमल' ने तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड, रणबीर कपूर की फिल्म 5 दिन में ही पहुंची यहां तक