Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaagaz 2: 'मुद्दा नहीं इमोशन हैं,' जिगरी दोस्त Satish Kaushik की लास्ट फिल्म पर अनिल कपूर ने किया रिएक्ट

Kaagaz 2 Trailer दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक फिल्म कागज 2 के जरिए अपने अभिनय का आखिरी करिश्मा दिखाते हुए नजर आएंगे। कल शुक्रवार को इस मूवी का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। सतीश के अलावा अनुपम खेर इस मूवी में अहम रोल में है। ऐसे में सतीश के जिगरी दोस्त अनिल कपूर ने कागज 2 के ट्रेलर को देख अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 10 Feb 2024 08:36 AM (IST)
Hero Image
सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म को लेकर बोले अनिल कपूर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anil Kapoor On Satish Kaushik Kaagaz 2: फिल्म कागज 2 का बेहतरीन ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। दिवंगत एक्टर को अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इसके साथ ही सतीश के जिगरी दोस्त एक्टर अनिल कपूर भी कागज 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लेकर अनिल ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है और अपने दोस्त को याद करते हुए बड़ी बात लिखी है। 

अनिल कपूर ने शेयर किया कागज 2 का ट्रेलर

फिल्म कागज 2 को लेकर लंबे समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। अनुपम खेर और सतीश कौशिक काी इस मूवी को लेकर फैंस में काफी हाइप बनी हुई है। कागज 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल कपूर ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। अनिल ने ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा है-

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 मेरे प्रिय मित्र की ये आखिरी फिल्म बहुत ज्यादा स्पेशल है। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं जो उन्हें अंतिम बार बड़े पर्दे पर परफॉर्म करते हुए देखूंगा। ये सिर्फ मुद्दा नहीं, बल्कि इमोशन हैं। इस तरह से अनिल ने अपने दोस्त की इस लास्ट फिल्म को लेकर दिल की बात लिखी है।

बता दें कि अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अनुपम खेर की यारी जगजाहिर है, लेकिन बीते साल सतीश के निधन के बाद से इन तीन दोस्तों की तिकड़ी टूट गई। सतीश के निधन के दौरान अनिल और अनुपम को अपने दोस्त की मौत के गम में रोते हुए भी देखा गया था। 

कब रिलीज होगी कागज 2

एक्टर ही नहीं बतौर लेखक भी सतीश कौशिक ने कागज 2 को तैयार किया। इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ गौर किया जाए तो 1 मार्च 2024 को डायरेक्टर वीके प्रकाश की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kaagaz 2 Trailer Out: 'कागज 2' के जरिए सतीश कौशिक को आखिरी सलाम, फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज