Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anil Kapoor Video: ''नकली टाइगर आएंगे और जाएंगे,'' अनिल कपूर ने Salman Khan को बताया महानायक, वीडियो वायरल

KIFF 2023 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और अनिल कपूर ने हाल ही में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में शिरकत की है। इस दौरान अनिल कपूर ने टाइगर 3 कलाकार सलमान खान (Salman Khan) को हिंदी सिनेमा का महानायक बताया है। इस मामले का एनिमल (Animal) एक्टर अनिल कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 01:48 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान को लेकर अनिल कपूर ने कही बड़ी बात (Photo Credit- Salman Khan Anil Kapoor- Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anil Kapoor On Salman Khan At KIFF 2023: बीते मंगलवार को बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में बतौर गेस्ट हिस्सा लिया है। सलमान के साथ 'एनिमल' (Animal) फिल्म कलाकार अनिल कपूर सहित इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स भी इस फिल्म समारोह में शामिल हुए।

इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनिल कपूर अपने अजीज दोस्त सलमान खान को हिंदी सिनेमा का महानायक बताते हुए नजर आ रहे हैं।

अनिल कपूर ने सलमान खान को लेकर कही ये बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में 5 दिसंबर को कोलकाता में 29वां केआईएफएफ (KIFF) का आयोजन किया गया। इस खास मौके पर हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों के साथ-साथ बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी मौजूद रहे।

इस फिल्म फेस्टिवल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आया है। इस वीडियो में अनिल कपूर सुपरस्टार सलमान खान के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनिल कह रहे हैं- ''नकली टाइगर आएंगे और जाएंगे क्योंकि वो नकली हैं। लेकिन असली टाइगर सिर्फ एक है और वो टाइगर जिंदा है और जिंदा रहेगा, हिंदी सिनेमा के हमारे महानायक सलमान खान।''

— Ankit Khanna (@ankit_khanna) December 5, 2023

भाईजान को लेकर अनिल कपूर के इस कमेंट को सुनकर मौके पर मौजूद ऑडियंस ने जमकर सीटियां बजाईं। ये लाजिमी भी है क्योंकि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान का रुतबा काफी बड़ा है और दुनियाभर में वह हर किसी के फेवरेट एक्टर भी माने जाते हैं। आलम ये है कि इंटरनेट पर अब अनिल कपूर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सलमान खान ने जमाया रंग

29वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होकर सलमान खान ने मौके की रौनक को बड़ा दिया है। इस दौरान सलमान खान ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को अपने साथ डांस कराया। इतना ही बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ सलमान खान ने सेल्फी भी क्लिक कराईं।

ये भी पढ़ें- KIFF 2023: Salman Khan को पहली बार देख एक्साइटेड हुए सौरव गांगुली, भाईजान के साथ नाचीं ममता बनर्जी Video वायरल