Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक टाइम पर शराब के नशे में डूबे रहते थे Bobby Deol, बोले- 'कोई आपको हाथ पकड़कर नहीं निकाल सकता'

बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म एनिमल को लोगों ने खूब प्यार दिया। कई सालों के ब्रेक के बाद अब एक्टर का करियर फिर पटरी पर लौट चुका है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने उस दौर की बात की जब वो शराब के नशे में चूर रहते थे। बॉबी ने बताया कि वो कैसे इससे बाहर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने शराब की लत पर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉबी देओल ने साल 2023 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म की थी नाम था एनिमल। इस मूवी के बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के तौर पर अपनी इमेज बनाई। इस फिल्म में उनका किरदार भले ही छोटा था लेकिन उन्होंने इसके दम पर लीड एक्टर को टक्कर दी। इसी के बाद से वो लॉर्ड बॉबी के नाम से भी पॉपुलर हुए।

हालांकि उनका ये सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने उन दिनों को याद किया जब उन्हें शराब की बुरी लत लग गई थी। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने इस पर खुलकर बात करते कहा, उन्होंने कहा - कोई केवल बैठकर इस बात पर पछतावा नहीं कर सकता कि उसने क्या-क्या गलत किया है। वरना वो इससे कुछ सीखेगा नहीं। ये इस तरह है कि आपको इन सब चीजों से गुजरना पड़ता है और इनसे सीखना पड़ता है। कोई आपका हाथ नही पकड़ सकता।

यह भी पढ़ें: Dharmendra का 'ब्लू रूम' बना Bobby Deol के लिए फैशन इंस्पिरेशन? बताया घर का कौन सा मेंबर करता है उन्हें स्टाइल

बॉबी देओल को आया बच्चों का ख्याल

उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसे लोगों को कोई राय भी नहीं दे सकता जो इस दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि सबको पता होता कि सही क्या है। खुद पर विश्वास करना और उस अंदर की शक्ति को पहचानना जरूरी है। एक्टर ने कहा कि एक पल ऐसा आया जब मैंने अपने परिवार की आंखों में चिंता देखी। उनके सपोर्ट के बावजूद, वह उस दुख को देख सकते थे। मुझे महसूस हुआ कि मेरे भी बच्चे हैं। वो भी मुझे देखकर कुछ सीखेंगे जैसे मैं अपने पिता, धर्मेंद्र से इंस्पायर हूं। इस सोच ने मुझे इससे बाहर आने में मदद की।

बॉबी देओल ने कभी हार नहीं मानी

उन्होंने श्रेयस तलपड़े द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोस्टर बॉयज' को लेकर भी बात की। हालांकि फिल्म ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया लेकिन वो टिके रहे। इसकी असफलता के बावजूद, उन्होंने अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम करना जारी रखा और कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म असफल रही लेकिन उन्होंने अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम करना जारी रखा और कभी हार नहीं मानी।

यह भी पढ़ें: 'आप हमारी सब कुछ हो,' Sunny Deol और बॉबी देओल ने मां के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार