Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 'अबरार हक' बन बॉबी देओल को खुद से आने लगी थी घिन, 'एनिमल' की शूटिंग में खराब हो गया था दिमाग

Animal Actor Bobby Deol On Playing Abrar Haque बॉबी देओल फिल्म एनिमल के कारण चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में निभाए उनके अबरार हक के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि बॉबी देओल के लिए अबरार हक बनना आसान नहीं था। एक्टर ने खुलासा किया है कि एनिमल की शूटिंग के दौरान उन्हें खुद से घिन आती थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 01:15 PM (IST)
Hero Image
'अबरार हक' बन बॉबी देओल को खुद से आने लगी थी घिन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से पूरे देश में सनसनी बनी हुई है। एनिमल कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार भी हुई। बावजूद इसके एनिमल का बिजनेस जबरदस्त चल रहा है।

एनिमल में लीड एक्टर रणबीर सिंह के साथ विलेन बने बॉबी देओल ने भी खूब चर्चा बटोरी। फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को जानवर से कम नहीं लगा, जो फिल्म के टाइटल को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का कहर, 800 करोड़ के करीब पहुंची रणबीर कपूर की फिल्म

क्रूर है अबरार हक

एनिमल में बॉबी देओल ने अबरार हक का किरदार निभाया है। फिल्म में अबरार ऐसा इंसान है, जो बेरहमी से लोगों की हत्या और औरतों का शोषण करता है। एनिमल में बॉबी देओल का किरदार देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए। अब बॉबी देओल ने भी रिएक्ट किया है कि अबरार हक बनना उनके लिए कितनी मुश्किल भरा रहा था।

खुद से आने लगी थी घिन

बॉबी देओल हाल ही में फिल्म कम्पैनियन के राउंड टेबल में शामिल हुए। जहां एक्टर ने एनिमल पर भी बात की। बॉबी देओल ने कहा कि अबरार हक का किरदार निभाने में उन्हें घिन आती थी। शुरुआत में उन्हें एनिमल की शूटिंग में दिक्कत भी हुई, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को समझाया कि ये सिर्फ एक किरदार है।

बॉबी ने यूं किया मैनेज

बॉबी देओल ने कहा, "हां, शुरुआत में शूटिंग के दौरान मुझे खुद से घिन आती थी। फिर मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर्फ एक किरदार निभा रहा हूं। मैं क्यूं इतना घिनौना महसूस कर रहा हूं ? फिर मैंने उन्हीं लोगों के साथ जिनके साथ सीन में जो भी किया है, फिर उनके साथ शाम को साथ बैठकर खाना खा रहे हैं। सब कुछ नॉर्मल है।"

यह भी पढ़ें- Animal: बॉबी देओल ने रिलीज किया 'एनिमल' का BTS वीडियो, कड़ाके की ठंड में एक्टर ने शर्टलेस की शूटिंग

फिल्म का बिजनेस

एनिमल के बिजनेस की बात करें तो फिल्म भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। एनिमल कुछ दिनों में 900 करोड़ क्लब में भी शामिल हो सकती है।