Move to Jagran APP

Shreyas Talpade Health: 10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े के दिल की धड़कनें, Bobby Deol ने किया खुलासा

Bobby Deol On Shreyas Talpade गुरुवार देर रात एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक पड़ने की खबर ने हडकंप मचा दिया। फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग के दम पर फैंस को हंसाने वाले श्रेयस अब भी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इस बीच एनिमल फिल्म कलाकार बॉबी देओल ने अपने अजीज दोस्त श्रेयस की हालत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल ने दिया ये अपडेट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेक्स, नई दिल्ली। Shreyas Talpade Health Update: 'कौन प्रवीण तांबे और इकबाल' जैसी फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाले कलाकार श्रेयस तलपड़े को कल देर रात दिल का दौड़ा पड़ा। अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के दौरान श्रेयस को हार्ट अटैक आया और वह बेहोश होकर सेट पर गिर पड़े, आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

इस बीच श्रेयस तलपड़े के अजीज दोस्त और 'एनिमल' (Animal) फिल्म एक्टर बॉबी देओल ने उनकी उस वक्त की हालत का खुलासा किया, जब एक्टर के दिल की धड़कनें 10 मिनट के लिए रुक गई थीं।

श्रेयस तलपड़े की हालत पर बॉबी देओल का बड़ा बयान

श्रेयस तलपड़े की तबीयत को लेकर थोड़ी देर पहले उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि अब 'वेलकम 3' (Welcome To The Jungle) एक्टर की हालत में सुधार है और जल्द ही उनकी हॉस्पिटल से छुट्टी हो जाएगी।

लेकिन इससे पहले जब श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया तो उस वक्त का ब्यौरा बॉबी देओल ने दीप्ति से फोन पर पूछा। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- ''मैंने उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए उनकी वाइफ से बात की। वह काफी परेशान थीं। उन्होंने मुझे बताया कि श्रेयस के दिल की धड़कने करीब 10 मिनट के लिए थम सी गई थीं, जिससे वह काफी घबरा गईं।

जल्द ही उन्होंने हॉस्पिटल का रुख किया और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। मैं दुआ करता हूं कि वह जल्द से जल्द से ठीक हो जाएं।'' इस तरह से बॉबी ने श्रेयस को लेकर बड़ा खुलासा किया। ताजा अपडेट के मुताबिक कुछ ही दिन में श्रेयस तलपड़े को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

इस फिल्म में एक साथ नजर आ चुके हैं श्रेयस और बॉबी

श्रेयस तलपड़े इंडस्ट्री में हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। इस आधार पर एक्टर बॉबी देओल के साथ श्रेयस की दोस्ती काफी गहरी मानी जाती है। साल 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में श्रेयस तलपड़े और बॉबी देओल एक साथ काम कर चुके हैं।

इस मूवी में सनी देओल भी अहम किरदार में मौजूद रहे। खास बात ये रही कि इस मूवी के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि खुद श्रेयस तलपड़े हैं।

Shreyas Talpade Health Update: श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने एक्टर की हेल्थ पर दिया अपडेट, बताया कब मिलेगी छुट्टी