Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Birthday: आपको पता है सलमान खान को क्या कहकर बुलाते हैं बॉबी देओल, कैप्शन से हुआ खुलासा

Salman Khan Birthday बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान 27 दिसंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात सलमान खान ने अर्पिता के घर पर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उनकी जन्मदिन की पार्टी में बॉबी देओल भी शामिल हुए जिन्होंने एक्टर के साथ फोटोज शेयर की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान को प्यार से बॉबी देओल क्या बुलाते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 27 Dec 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर बॉबी देओल ने दी बधाई/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Birthday Wishes: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 27 सितंबर को अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मदिन का इंतजार फैंस को भी रहता है। जहां 26 दिसंबर की रात को ही सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो जाती है, तो वहीं उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त भी एक्टर के जन्मदिन पर उन्हें ढेरो बधाई देते हैं।

बीती रात सलमान खान ने अर्पिता खान के घर पर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया, जिसमें उनके खास दोस्त और एनिमल एक्टर बॉबी देओल भी शामिल हुए। जिसकी एक झलक उन्होंने फैंस को दिखाई।

बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया फैंस को विश

बॉबी देओल और सलमान खान कितने अच्छे दोस्त हैं, ये तो हम सब जानते हैं। धर्मेंद्र के लाडले बेटे के करियर को एक बार फिर ट्रैक पर लाने में बॉलीवुड के भाईजान का बहुत बड़ा हाथ है। बॉबी देओल इसके लिए कई मौकों पर सलमान खान का शुक्रिया अदा भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: भांजी आयत संग सलमान खान ने काटा केक, बर्थडे सेलिब्रेशन में इकट्ठा हुआ पूरा खान परिवार

अब हाल ही में सलमान खान के 58वें जन्मदिन की पार्टी का हिस्सा बने बॉबी देओल ने दबंग खान के साथ जश्न मनाते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की।

पहली फोटो में वह बड़े ही प्यार से सलमान खान (Salman Khan)का माता चूमते नजर आए, तो वहीं दूसरी फोटो में वो और टाइगर एक्टर कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, "मामू आई लव यू"। आपको बता दें कि जब बॉबी देओल अपने भाई सनी देओल के साथ 'कॉफी विद करण' में आए थे, तो उन्होंने बताया था कि वह सलमान खान को मामू कहकर बुलाते हैं।

फैंस ने सलमान खान का किया शुक्रिया अदा

सलमान खान और बॉबी देओल (Bobby Deol)की इन फोटोज पर फैंस प्यार लुटाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दोनों कितने हैंडसम लग रहे हैं यार, हैप्पी बर्थडे सलमान खान"। दूसरे यूजर ने लिखा, "बॉबी देओल अब आप मामू के लिए कुछ करोगे भी"।

अन्य यूजर ने लिखा, "थैंक यू सलमान खान लॉर्ड बॉबी को फिल्मों में वापस लाने के लिए"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "जब अबरार ने राधे से मुलाकात की"।

यह भी पढ़ें: Guess Who: शर्त लगा लो! इस छोटे बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप, बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार का मिला है टैग