Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 'अबरार' बनने के लिए बॉबी देओल ने दिन-रात कर दिए थे एक, रणबीर ने भी खूब बहाया था पसीना, देखें वीडियो

Animal Actor Ranbir Kapoor- Bobby Deol Workout Video एनिमल में रणबीर कपूर अपने अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आए हैं। उनका अंदाज फिल्म में जान फूंक देता है। एक्टर ने हर एक सीन पर बारीकी से काम किया। एक्टर सबसे ज्यादा तारीफ अपने लुक के लिए बटोर रहे हैं। उनके साथ विलेन बने बॉबी देओल ने भी जमकर मेहनत की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' के लिए रणबीर और बॉबी ने दिन-रात किए एक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है। फिल्म में रणबीर कपूर का बीस्ट अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ विलेन बने बॉबी देओल हीरो से भी ज्यादा दमदार नजर आ रहे हैं।

एनिमल अपने ट्रेलर रिलीज से ही खबरों में बनी हुई थी। फिल्म ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: एनिमल की 'जोया' तृप्ति डिमरी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, नहीं देखा होगा नेशनल क्रश का ये अवतार

'अबरार हक' है असली जानवर

रणबीर कपूर के बाद एनिमल की दूसरी सबसे बड़ी हाइलाइट बॉबी देओल हैं। एक्टर को फिल्म में महज 15 मिनट का स्क्रीन टाइम दिया गया। एनिमल में बॉबी देओल के हिस्से एक भी डायलॉग नहीं आया। फिर भी उन्होंने शानदार काम किया।

बॉबी देओल ने बहाया खूब पसीना

बॉबी देओल फिल्म में एक्सप्रेशन के साथ खेल गए और एनिमल देखने की एक बड़ी वजह बन गए। रणबीर कपूर की तरह उन्होंने भी जिम खूब पसीना बहाया। सोशल मीडिया पर एनिमल के अबरार हक का भी जिम वीडियो वायरल हो रहा है।एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर राज

कौन है 'एनिमल' का एनिमल ?

एनिमल में रणबीर कपूर अपने अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आए हैं। हैवी बॉडी, बड़े बाल और गुस्सैल अंदाज फिल्म में जान फूंक देता है। एक्टर ने एक- एक सीन पर बारीकी से काम किया है। एक्टर सबसे ज्यादा तारीफ अपने लुक के लिए बटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

रणबीर कपूर ने दिन-रात किए एक

एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने जमकर मेहनत की और जान लगा दी। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एनिमल के लिए वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में रणबीर के डेडीकेशन को देखकर साफ दिख रहा है कि एनिमल की मेहनत के पीछे कितनी मेहनत की गई है।

एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

एनिमल के बिजनेस की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। रिलीज के महज 10 दिनों में फिल्म 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है। फिर भी रुकने का नाम नहीं ले रही है।