Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते से अंजान थे पिता सुरेश, सलमान खान को लेकर बोल गए ये बात

Suresh Oberoi On Aishwarya Rai- Vivek Relatioship विवेक ओबेरॉय की जिंदगी में एक समय ऐसा था जब वह फिल्मों से ज्यादा ऐश्वर्या राय संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। उस दौरान उन्होंने टाइगर एक्टर सलमान खान भी काफी आरोप लगाए थे। अब हाल ही में विवेक के पिता और एनिमल एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने बेटे के अफेयर पर चुप्पी तोड़ी और सलमान को लेकर ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:43 AM (IST)
Hero Image
एनिमल एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने विवेक- ऐश्वर्या के रिश्ते पर की बात / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता एक समय पर काफी सुर्खियों में था। इन दोनों ने साथ में साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'क्यों हो गया ना' में साथ काम किया था। एक तरफ जहां मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan)ने कभी भी विवेक ओबेरॉय संग अपना रिश्ता कन्फर्म नहीं किया, तो वहीं विवेक ने करियर की शुरुआत में ही अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

उस दौरान उन्होंने सलमान खान भी काफी काफी आरोप लगाए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवेक ओबेरॉय के पिता को तो ऐश्वर्या राय संग उनके रिश्ते के बारे में पता भी नहीं था और जब पता चला तो उन्होंने बेटे को समझाया।

'एनिमल' एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने हाल ही में विवेक के रिश्ते पर तो पहली बार बात की ही, लेकिन इसके साथ ही सलमान खान के साथ उनका पर्सनल इक्वेशन कैसा है, इसके बारे में बताया।

मैंने उसे बहुत समझाया था- सुरेश ओबेरॉय

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के दादा का किरदार अदा करने वाले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने लहरे वेबसाइट से अपने बेटे विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के रिश्ते पर खुलकर दिल की बात रखी।

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan ने अबराम को दी जादू की झप्पी, यूजर्स को याद आई ऐश्वर्या-शाह रुख की ये मूवी

एक्टर ने कहा, "ज्यादातर चीजों के बारे में तो मुझे पता ही नहीं था। विवेक ने मुझे कभी बताया ही नहीं था। इस बारे में मुझे राम गोपाल वर्मा से पता लगा था। हालांकि, उनसे पहले मुझे किसी और ने भी बताया था। मैंने चीजें समझी और फिर उसे समझाया था कि मत करो"।

सलमान खान संग अपने इक्वेशन पर बोले सुरेश ओबेरॉय

आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने कई साल पहले सलमान खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ड्रिंक करके कई सारे फोन कॉल्स किये थे और धमकी दी थी। हालांकि, इसके बाद एक अवॉर्ड शो के मंच पर विवेक ओबेरॉय ने सबके सामने कान पकड़कर सलमान खान से माफी भी मांगी थी। हाल ही में उनके पिता ने सलमान खान संग निजी तौर पर उनका कैसा इक्वेशन है, इसके बारे में बताते हुए कहा,

"मैं उस वक्त भी और आज भी विवेक के केस में रिलीफ हूं। आज भी हम सब एक-दूसरे से बहुत ही अच्छे से मिलते हैं। जब भी सलमान खान(Salman Khan)मुझसे मिलते हैं, तो वह अपनी सिगरेट छुपा लेते हैं और बहुत ही सम्मान से मुझसे बात करते हैं। मैं हमेशा विवेक को कहता हूं कि सलीम खान के पैर छुआ करो, क्योंकि मैं भी उनकी इज्जत करता हूं। चीजें होती हैं, लेकिन मेरा उनसे रिश्ता अच्छा है"।

आपको बता दें कि 'एनिमल' से पहले विवेक ओबेरॉय के पिता और मंझे हुए कलाकार सुरेश ओबेरॉय 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के पिता का भी किरदार निभा चुके हैं। जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने ही किया था।

यह भी पढ़ें: एनिमल के Jamal Kadu में नजर आ रही लड़की रातों-रात बनी सोशल मीडिया स्टार, इंडिया से नहीं, इस देश की हैं निवासी