Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के बाद रश्मिका मंदाना के हाथ लगी 'The Girlfriend, फिल्म से सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के हाथ एक और नया प्रोजेक्ट लग गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने उनकी इस अपकमिंग फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
रश्मिका मंदाना की नई फिल्म का एलान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna New Movie: रश्मिका मंदाना सफल और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से इस समय हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। बता दें कि रश्मिका मंदाना के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं। 'एनिमल' के बाद अब उनकी एक और नई फिल्म का एलान हो गया है।

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' में दिखाई देने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म से रश्मिका का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal और रश्मिका मंदाना की 'छावा' में अक्षय खन्ना की एंट्री, इस किरदार के साथ लेंगे बड़ी चुनौती?

‘द गर्लफ्रेंड’ का फर्स्ट लुक आया सामने

'वरिसु' 'पुष्पा' और 'मिशन मजनू' जैसी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखा चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब जल्द ही फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन राहुल रविंद्रन कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद कर रहे हैं। गीता आर्ट्स बैनर के तले बनने वाली यह फिल्म 51वीं फिल्म है।  

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फिल्म से अभी सिर्फ रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। ऐसे में उनके साथ अपोजिट लीड रोल में कौन होगा, यह देखना दिलचस्प है। अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए रश्मिका ने लिखा 'दुनिया महान प्रेम कहानियों से भरी है, लेकिन कुछ प्रेम कहानियां ऐसी भी हैं, जो पहले न तो सुनी गईं और न ही देखी गईं और 'द गर्लफ्रेंड' उनमें से एक है। वीडियो में वह डूबते हुए नजर आ रही हैं।

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

'द गर्लफ्रेंड' के अलावा रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल दिखाई देने वाले हैं। वहीं, एक्ट्रेस के पास 'पुष्पा 2' और विक्की कौशल के साथ 'छावा' भी है।

यह भी पढ़ें: Animal Song: रणबीर-रश्मिका के रोमांटिक सॉन्ग पर आया आलिया भट्ट का रिएक्शन, लिपलॉक देख कह दी बड़ी बात