Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna की जिंदगी में विजय देवरकोंडा से पहले आया था ये एक्टर, शादी तक पहुंच गई थी बात, अचानक टूटी सगाई

Rashmika Mandanna इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों खबर थी कि वह एक्टर विजय देवरकोंडा से जल्द ही सगाई करने वाली हैं। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका की विजय देवरकोंडा से मुलाकात होने से पहले इस एक्टर संग सगाई होकर टूट चुकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
रश्मिका मंदाना की इस एक्टर संग हुई थी सगाई/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna- Vijay Devarakonda: रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर हिंदी सिनेमा तक खूब नाम कमाया। इन दिनों एक्ट्रेस 'एनिमल' की सफलता का स्वाद चख रही हैं। उनकी फिल्म 39 दिन बाद भी सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचकर ला रही है।

हालांकि, अपनी फिल्म 'एनिमल' के अलावा रश्मिका मंदाना एक और वजह से इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं और वह हैं उनकी सगाई की खबरें। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि वह जल्द ही खुशी एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ सगाई करने वाली हैं।

हालांकि, दोनों से ही जुड़े लोगों ने ये कहा है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय देवरकोंडा से पहले रश्मिका मंदाना ने अपनी उम्र से 14 साल बड़े इस एक्टर को सिर्फ डेट ही नहीं किया, बल्कि उनके साथ सगाई तक कर ली थी।

साल 2017 में इस एक्टर संग रश्मिका मंदाना ने की थी सगाई

एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वालीं रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इस फिल्म में उन्होंने फिल्ममेकर और एक्टर रक्षित शेट्टी के अपोजिट काम किया था। आपको बता दें कि रक्षित शेट्टी कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda संग सगाई की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने किया पोस्ट, लिखा- बहुत सारी अव्यवस्थाएं हैं

फिल्म में साथ काम करने के साथ ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका और रक्षित ने करीबन 1 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद शादी करने का निर्णय लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो, साल 2017 में उन दोनों ने धूमधाम से सगाई की, जिसकी कुछ फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी।

इस वजह से रश्मिका मंदाना की रक्षित शेट्टी से टूटी थी सगाई

आपको बता दें कि जब रश्मिका और रक्षित ने सगाई की थी, तो एक्ट्रेस की उम्र महज 22 साल थी। कन्नड़ एक्टर रक्षित शेट्टी 'एनिमल' एक्ट्रेस से उम्र में 14 साल बड़े थे। मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2017 में सगाई करने के कुछ समय बाद ही रश्मिका और रक्षित के रिश्ते में तनाव बढ़ने लगा।

जिसकी वजह से दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे के लिए कम्पैटिबल न होने के कारण अपने रास्ते अलग कर लिए और सगाई तोड़ दी। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने साल 2018 में फिल्म गीता गोविंदम में साथ काम किया था, तभी से ही दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna से पहले जाह्नवी कपूर भी हुई थीं Deepfake का शिकार, बोलीं- ''उस वक्त 15 साल की थी''?