Move to Jagran APP

Animal के सेट पर फूट- फूट कर रोईं थीं रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर के साथ वाले इस सीन ने कर दिया था परेशान

एनिमल (Animal) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के बीच लव स्टोरी दिखाई गई। रोमांस से लेकर वायलेंस तक दोनों के रिलेशनशिप में सब कुछ देखने को मिला। रणबीर और रश्मिका के बीच एक ऐसा सीन फिल्माया गया जिसके बाद एक्ट्रेस सच में फूट- फूट कर रोने लगी थी। यहां तक कि वो चिल्ला रही थीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Jan 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
एनिमल के सेट पर फूट- फूट कर रोईं थीं रश्मिका मंदाना, (X Imgae)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल 2023 की सुपरहिट फिल्म है। हालांकि, फिल्म के कंटेंट को लेकर खूब हाहाकार भी मचा था। कुछ दर्शकों ने एनिमल को समाज के लिए खतरा बताया, तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म का एक्शन ड्रामा पसंद आया।

एनिमल ने हाल ही में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म की सफलता के बीच रश्मिका मंदाना ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक सीन ने उन्हें सच में रुला दिया था।

यह भी पढ़ें- Most popular Actors of India: भारत के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में साउथ का दबदबा, टॉप 3 से सलमान खान आउट

रणबीर और रश्मिका की लव स्टोरी

एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच लव स्टोरी दिखाई गई। रोमांस से लेकर वायलेंस तक, दोनों के रिलेशनशिप में सब कुछ देखने को मिला। रणबीर और रश्मिका के बीच एक थप्पड़ सीन फिल्माया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस सच में फूट- फूट कर रोने लगी थी।

किस सीन ने किया परेशान ?

एनिमल में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर को थप्पड़ मारती है, जब उन्हें पता चलता है कि एक्टर ने तृप्ति डिमरी के किरादर जोया के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया है। इस सीन के बारे में पिंकविला से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो गया था। हालांकि, ये एक्सपीरियंस उनके लिए बेहद खास है।

फूट- फूट कर रोईं रश्मिका

रश्मिका मंदाना ने कहा, "पूरा सीक्वेंस एक टेक में था, क्योंकि इसमें बहुत कुछ हो रहा था। ये पहले से प्रिडिक्ट नहीं किया गया था। मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करने जा रही थी। संदीप ने मुझे सिर्फ ये महसूस करने के लिए कहा था कि एक इंसान इस सिचुएशन में कैसा महसूस करता होगा। मुझे सिर्फ यही याद है। मुझे एक्शन और कट के बीच और कुछ भी याद नहीं है। मैं इसे प्रोसेस नहीं कर सकती। मेरा दिमाग सुन्न पड़ गया था।"

यह भी पढ़ें- Animal देख इम्प्रेस हुए Honey Singh, संदीप रेड्डी को बताया इंडियन टैरेंटिनो, कहा- 'नफरतियों को भाड़ में जाने दो'

चिल्ला रही थीं रश्मिका

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "सीक्वेंस के बाद, मैं सच में रो रही थी। मैंने रणबीर को थप्पड़ मारा है, मैं चिल्ला रही थी, अफरा-तफरी हो गई और मैं रणबीर के पास जाती हूं और पूछती हूं, 'क्या ये ठीक था? क्या आप ठीक हो?'हमने आधे दिन में उस सीक्वेंस को खत्म किया। मुझे ये अच्छा लगा और उस पल मुझे एहसास हुआ कि ये एक एक्टर क लिए बेस्ट लेवल था। लोग हर बार इस तरह के सीक्वेंस नहीं लिखते हैं। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने ये फिल्म और ये सीक्वेंस किया। मैं खुद से सरप्राइज हूं।"