Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: सलोनी बत्रा ने माना टॉक्सिक है 'एनिमल' में रणबीर कपूर का किरदार, कहा- 'दर्शक की भी अपनी जिम्मेदारी है'

Animal Actress Saloni Batra एनिमल में सलोनी बत्रा ने रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभाया है। रणबीर के किरदार को लेकर उन्होंने डीएनए के साथ बातचीत में कहा कि वो टॉक्सिक है लेकिन असल दुनिया में ऐसे लोग सच में मौजूद हैं। अगर ऐसी फिल्म बनती है तो दर्शकों की भी अपनी जिम्मेदारी है कि फिल्म को घर तक न ले जाए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
सलोनी बत्रा ने मना रणबपीर कपूर का किरदार है टॉक्सिक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है। फिल्म भले ही प्रोड्यूसर्स की झोली भर रही है, लेकिन सामाजिक नजरिए से एनिमल को गलत फिल्म बताया जा रहा है।

एनिमल को लेकर अब तक कई दर्शक अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं और फिल्म को मिसोजिनिस्ट बता चुके हैं। वहीं, अब सलोनी बत्रा ने भी इस बात पर सहमति जताई है।

यह भी पढ़ें- Animal: 'बेकारी के दिन आए काम', 'अबरार' का रोल मिलने पर Bobby Deol ने कही ये बात, बताया कैसे मिली फिल्म

रियल लाइफ में ऐसे लोग है मौजूद

एनिमल में सलोनी बत्रा ने रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभाया है। रणबीर के किरदार को लेकर उन्होंने डीएनए के साथ बातचीत में कहा कि वो टॉक्सिक है, लेकिन असल दुनिया में ऐसे लोग सच में मौजूद हैं।

सलोनी ने माना फिल्म है टॉक्सिक

एनिमल पर सलोनी बत्रा ने कहा, "मैं एक एक्ट्रेस हूं। एक अभिनेत्री के तौर पर मेरा ये काम है कि आर्टिस्ट जो करवाना चाहता है मैं वो करूं, जो मेकर्स हैं। उनके पास इस दुनिया में उस कैरेक्टर के लिए एक नजरिया है। ये किरदार जिस तरह से बात करता है, व्यवहार करता है, वो टॉक्सिक है, लेकिन कहानी उसके बारे में है और संदीप रेड्डी वांगा ने तय किया कि इसे कैसे कहना है।"

दर्शक की भी जिम्मेदारी है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "एक दर्शक के तौर पर यह देखना और तय करना हमारी जिम्मेदारी है कि क्या सही है और क्या गलत। अगर वह किरदार कॉलेज में बंदूक चला रहा है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो सही है। ये एंटरटेनमेंट के लिए एक आर्टिस्ट का विजन है। इस दुनिया में ऐसे किरदार सच में है, लेकिन जैसा मैंने कहा, ये हमारी जिम्मेदारी है कि एक दर्शक के तौर आप इसे घर पर न ले जाए।"

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश

डायेरक्टर टीजर नहीं है

डायरेक्टर का पक्ष लेते हुए सलोनी बत्रा ने आगे कहा, "आप थिएटर्स तक आए और एंटरटेन हुए और सिनेमा का यही काम है। आपको इससे सीख लेने की जरूरत नहीं है। आपको इसे घर लेकर जाने की जरूरत नहीं है और ये कहने की जरूरत नहीं है कि महिलाओं से ऐसी बातें कहना ठीक है। एक औरत के तौर पर अगर मेरे साथ किसी ने ऐसा किया तो मुझे बुरा लगेगा, लेकिन, ऐसे लोग मौजूद हैं और ये कहानी ऐसी ही एक कहानी के बारे में है। डायरेक्टर कोई टीचर नहीं है, वो एक एंटरटेनर है।"