Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का इस सुपरस्टार के लिए धड़का था दिल, Ranbir Kapoor नहीं ये हैं उनके फर्स्ट क्रश

Animal Actress Tripti Dimri एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के सीन को लेकर जहां चर्चा हो रही है तो वहीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी उर्फ जोया के संग एक्टर के इंटीमेट सीन्स खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म की सफलता पर बात करते हुए तृप्ति ने बताया कि रणबीर कपूर उनके सेकंड क्रश हैं लेकिन ये स्टार फर्स्ट क्रश है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
Animal एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का ये सुपरस्टार है पहला क्रश / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। 1 हफ्ते में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। रणबीर कपूर के करियर के लिए तो ये फिल्म मील का पत्थर साबित हुई ही, लेकिन बॉबी देओल की भी मूवी से दमदार वापसी ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

इन दोनों के अलावा संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में एक और कलाकार है, जिनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह एक्ट्रेस हैं न्यू नेशनल क्रश बन चुकीं 'तृप्ति डिमरी, जिन्होंने फिल्म में जोया का किरदार निभाया है।

तृप्ति डिमरी जो रणबीर कपूर के साथ अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि बॉलीवुड उनका फर्स्ट क्रश कौन है।

रणबीर कपूर नहीं, ये सुपरस्टार है तृप्ति का फर्स्ट क्रश

तृप्ति को एनिमल की रिलीज के बाद रातों-रात सिर्फ शोहरत ही नहीं मिली, बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी चार गुना बढ़ गयी। 'एनिमल' में जोया के किरदार को मिल रहे ढेर सारे प्यार के बारे में तृप्ति डिमरी ने बात की ही, लेकिन हाल में रश्मिका मंदाना को रिप्लेस करके न्यू नेशनल क्रश बनीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका बॉलीवुड में किस पर क्रश है।

यह भी पढ़ें: Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

ई-टाइम्स से खास बातचीत करते हुए Tripti Dimri ने बताया कि 'डंकी' स्टार शाह रुख खान उनके फर्स्ट क्रश है और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)उनके दूसरे क्रश हैं। एक्ट्रेस ने कहा,

"कई लोग कहते हैं कि आपको अपने आइडल से नहीं मिलना चाहिए। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अपने आइडल से मिली हूं, क्योंकि अब मेरे मन में उनके लिए रिस्पेक्ट बढ़ गयी है"।

एनिमल के बाद सोशल मीडिया पर बढ़े तृप्ति के फॉलोअर्स

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी को 'एनिमल' ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान दे दी है। उन्होंने साल 2017 में श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' से अपनी शुरुआत की थी।

इसके बाद वह बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, एनिमल के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर सर्चिंग काफी बढ़ गयी और देखते-देखते ही उनके इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देने वालीं Tripti Dimri अब इस एक्टर संग आएंगी नजर, टॉलीवुड में करेंगी रोमांस