Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri का पुराना वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टिंग देख बोले फैंस- बाकी एक्ट्रेस का करियर खा जाएगी

Tripti Dimri Video एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं। एनिमल मूवी में दिए इंटीमेट सीन के बाद उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। हर ओर तृप्ति डिमरी के चर्चे हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी एक्टिंग देख फैंस ने उनकी तारीफ की है। इस वीडियो में तृप्ति की क्यूटनेस पर फैंस मर मिटे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Dec 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Tripti Dimri Still Image from Old Video (Left) and File Photo of Actress (Right)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' मूवी से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के सितारे बुलंदियों को छू रहे हैं। लोग उनके बारे में बातें करना बंद नहीं कर रहे। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा होते देखने को मिला है। तृप्ति मीडिया में भी इंटरव्यू पर इंटरव्यू दे रही हैं। इस बीच तृप्ति डिमरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तृप्ति को देख फैंस हैरान हैं और रिएक्ट कर रहे हैं।

तृप्ति डिमरी का पुराना वीडियो आया सामने

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इंटीमेट सीन देकर सबको चौंकाने वालीं तृप्ति डिमरीको 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' का टैग दिया गया है। हर तरफ से लाइमलाइट एन्जॉय कर रहीं तृप्ति डिमरी का करीब 8 साल पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी पर्सनालिटी और क्यूटनेस पर फैंस मर मिटे हैं।

वायरल वीडियो 2015 का है, जिसमें तृप्ति ने उस वक्त के ट्रेंड Aww पर रील बनाई थी। इस रील में तृप्ति एक शॉपकीपर से अलग-अलग ड्रेस के प्राइस पूछ रही हैं। वह जो दाम बताता है, उस पर तृप्ति 'ऑ' रिएक्शन दे रही हैं। प्राइज जैसे-जैसे महंगा होता जाता है, तृप्ति हर बार 'ऑ' करती हैं। इसके बाद शॉपकीपर भी सबसे महंगी ड्रेस का प्राइज बताने पर दो बार 'ऑ' करता है, जिस पर तृप्ति की हंसी छूट जाती है। इस मजेदार वीडियो पर फैंस की हंसी छूट गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, 'तृप्ति + स्वैग= जोया।' एक ने लिखा, 'ये फ्यूचर में बाकी एक्ट्रेस का करियर खा जाएगी।' एक ने लिखा, 'हमारी जोया भाभी।'

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'एनिमल' मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 10 दिनों में फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि, 11वें दिन यानी सोमवार की कमाई में गिरावट देखने को मिली। एनिमल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 443 करोड़ तक का कलेक्शन पूरा कर लिया है। फिल्म की हिट स्टोरी लाइन के अलावा तृप्ति के रणबीर कपूर के साथ बेड सीन्स भी चर्चा में आए हैं।

यह भी पढ़ें: Animal में रणबीर कपूर ने क्यों खुद को बताया 'अल्फा मेल', चर्चा में आए इस वर्ड का जानें क्या है मतलब